CAA के विरोध में नाटक मंचन करने पर ​गिरफ्तार स्कूल प्रधानाचार्य से मिले औवेसी
CAA के विरोध में नाटक मंचन करने पर ​गिरफ्तार स्कूल प्रधानाचार्य से मिले औवेसी
Share:

शनिवार को ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने  नागरिकता संशोधन कानून 2019 (सीएए) के विरोध में स्कूल के नाटक के मंचन को लेकर गिरफ्तार की गईं शाहीन स्कूल की प्रधानाचार्य फरीदा बेगम और कक्षा 6 के छात्र की मां नजमुन निसा से मुलाकात की. दोनों कर्नाटक के बीदर जेल में मुलाकात बंद हैं. ओवैसी ने आरोपों की निंदा की और महिलाओं को अपना समर्थन दिया.

अनुसूचित जाति को जोड़ने में लगी भाजपा, दिल्ली विधानसभा चुनाव में अन्य दलों को होगा नुकसान!

इस मामले को लेकर दोनों से मुलाकात के बाद ओवैसी ने ट्वीट किया, ' दोनों को एक नाटक के मंचन के लिए देशद्रोह के आरोप में बीदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.फरीदा बेगम बीमार हैं और उन्हें ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. जबकि नजमुन विधवा हैं और वो और उनका बच्चा अकेले रहते हैं। उनके बच्चे की देखभाल मकान मालिक पर निर्भर है. हमने इस कठिन समय में अपने समर्थन और प्रोत्साहन की पेशकश की.'

Budget 2020: वित्तमंत्री ने जनता को बजट में दिए कई तोहफे, लोकलुभावन वादों को पीछे छोड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ओवैसी ने बीदर के पुलिस अधीक्षक , श्रीधर से भी मुलाकात की. उन्होंने ट्वीट कर कहा 'एसपी बीदर के साथ मुलाकात हुई. हमने स्कूल में नाटक के मंचन को लेकर गिरफ्तारी और देशद्रोह के आरोप पर कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि इसकी जांच चल रही है और देशद्रोह को हटाया जा सकता है.मैंने कहा कि स्थानीय निवासी होने के कारण इन महिलाओं को गिरफ्तार करने से पहले ऐसा किया जाना चाहिए था.बता दें कि कर्नाटक के बीदर स्थित स्कूल की प्रधानाचार्य फरीदा बेगम और छात्र की मां नजमुन निसा को 21 जनवरी को सीएए और एनआरसी के खिलाफ एक नाटक के बाद गिरफ्तार किया गया था. बाद में दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

रधुवंश प्रसाद ने मानी लालू प्रसाद यादव की बात, आंतरिक कलह में कमी आने की संभावना

सीएम योगी ने बजट पर दी शानदार प्रतिक्रिया, विश्वास जताते हुए बोली ये बात

कर्नाटक के डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी को MLC का टिकट, कभी विधानसभा में देखी थी पोर्न फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -