कर्नाटक के डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी को MLC का टिकट, कभी विधानसभा में देखी थी पोर्न फिल्म

कर्नाटक के डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी को MLC का टिकट, कभी विधानसभा में देखी थी पोर्न फिल्म
Share:

बंगलोर: कर्नाटक में कांग्रेस नेता के इस्तीफे से रिक्त हुई एकमात्र विधान परिषद सदस्य (MLC) की सीट पर भाजपा ने प्रदेश के डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी को टिकट दिया है। संख्या बल कम होने की वजह से कांग्रेस ने प्रत्याशी न खड़ा करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मण सावदी 17 फरवरी को निर्विरोध चुने जाएंगे।

लक्ष्मण सावदी गत वर्ष अगस्त में बिना किसी सदन के सदस्य हुए डिप्टी सीएम बने थे। नियमों के अनुसार, ऐसी स्थिति में छह महीने के अंदर किसी सदन का सदस्य बनना जरूरी है। ऐसे में कांग्रेस नेता रिजवान का त्यागपत्र सावदी के लिए फायदेमंद साबित हुआ है। कांग्रेस-जेडीएस की सरकार को अस्थिर करने का तोहफा देते हुए भाजपा सरकार बनने पर सीएम बीएस येदियुरप्पा ने गत वर्ष अगस्त में लक्ष्मण सावदी को डिप्टी सीएम  बनाया था।सावदी तब से अब तक न विधानसभा और न ही विधान परिषद के मेंबर हैं।

गत वर्ष दिसंबर में हुए विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के MLC रिजवान अरशद के शिवाजी नगर सीट से जीतने पर उन्होंने विधान परिषद की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था, जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने प्रदेश में रिक्त हुई एकमात्र सीट के लिए अधिसूचना जारी की थी, जिसके अनुसार छह फरवरी तक नामांकन और 17 फरवरी को चुनाव होगा। यदि निर्धारित तिथि तक लक्ष्मण सावदी के खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं उतरा तो फिर चुनाव की आवश्यकता नहीं पड़ेगी और उन्हें निर्विरोध निर्वाचन का सर्टिफिकेट मिल जाएगा। आपको बता दें कि 2012 में लक्ष्मण सावदी विधानसभा में पोर्न फिल्म देखते हुए पकड़े गए थे।

दिल्ली चुनाव: जदयू से बाहर हुए प्रशांत किशोर, नितीश कुमार को मिलेगा अमित शाह का साथ

बजट को लेकर मोदी का बड़ा बयान, कहा- बजट में Tax Structure में होगा बुनियादी बदलाव

पाक के छात्रों ने पाक के पीएम को कोसा, कहा- 'भारत से कुछ सीखो'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -