राजा सिंह का निलंबन रद्द करने पर बीजेपी पर फूटा औवेसी का गुस्सा, नूपुर शर्मा को लेकर कही ये बात
राजा सिंह का निलंबन रद्द करने पर बीजेपी पर फूटा औवेसी का गुस्सा, नूपुर शर्मा को लेकर कही ये बात
Share:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने रविवार को  तेलंगाना के अपने विधायक टी राजा सिंह का निलंबन वापस लेने की घोषणा की थी। इसी को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा की निंदा की। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना भी साध दिया।  ओवैसी ने आरोप लगाया कि मोदी की बीजेपी में नफरत फैलाने वाले भाषण को प्रचार का सबसे तेज तरीका भी कहा जाता है। एआईएमआईएम प्रमुख ने सोशल मीडिया एक्स पर बोला है कि, ‘नरेंद्र मोदी ने अपने अटेपटे बयान देने वाले व्यक्ति को पुरस्कृत किया है। मुझे पूरा यकीन है कि नूपुर शर्मा को भी प्रधानमंत्री से आशीर्वाद मिलेगा।’

यह है मामला: गौरतलब है, तेलंगाना बीजेपी प्रमुख जी किशन रेड्डी ने रविवार को एक बयान में बोला है कि बीजेपी नेतृत्व ने निवर्तमान तेलंगाना विधानसभा में हैदराबाद के गोशामहल से विधायक राजा सिंह के निलंबन को पूरी तरह से निरस्त कर दिया है।  बीते वर्ष अगस्त में, राजा सिंह को एक वीडियो में कथित विवादास्पद टिप्पणी के उपरांत पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। राजा को प्रिवेंटिव डिटेंशन एक्ट के अंतर्गत भी कर दिया गया है।

हालांकि, तेलंगाना उच्च न्यायालय ने नवंबर 2022 में उनके खिलाफ लगाए गए PD अधिनियम को रद्द कर दिया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। सिंह ने एक वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी इकाई के प्रमुख किशन रेड्डी और राज्य के अन्य नेताओं को उनका निलंबन वापस लेने के लिए धन्यवाद भी किया । उन्होंने 30 नवंबर को होने वाले चुनाव में गोशामहल विधानसभा सीट से टिकट देने के लिए पार्टी नेतृत्व का शुक्रिया भी अदा किया।

थाने के अंदर घुसकर खुलेआम पुलिस इंस्पेक्टर पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप

ईरान: हिजाब में से बाल दिखने पर एक और लड़की की बेरहम पिटाई, कोमा में पहुंची पीड़िता !

'आपका सपना ही मेरा संकल्प..', ग्वालियर में जनता को संबोधित करते हुए बोले प्रधानमंत्री मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -