थाने के अंदर घुसकर खुलेआम पुलिस इंस्पेक्टर पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप
थाने के अंदर घुसकर खुलेआम पुलिस इंस्पेक्टर पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप
Share:

सम्भल: यूपी के सम्भल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। रविवार के दिन प्रतिदिन की भांति सभी पुलिसकर्मी चंदौसी कोतवाली परिसर में अपना काम कर रहे थे। तभी अचानक से एक शख्स थाने में आ घुसा। फिर उसने थाना प्रभारी (SHO) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे SHO गंभीर तौर पर चोटिल हो गए।

वही दर्द के मारे तड़प रहे SHO ने शोर मचाया तो अन्य पुलिसकर्मी भागते हुए उनके पास आए। उन्होंने हमला करने वाले शख्स को तुरंत पकड़ लिया। साथ ही SHO को उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया। प्राप्त खबर के अनुसार, घटना उस वक़्त हुई जब थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह पवार थाने बैठ कर जन सुनवाई कर रहे थे। तभी एक युवक SHO के ऑफिस में आया तथा SHO सतेंद्र पवार से बात करते-करते ब्लेड से हमला कर दिया। पहले उनकी गर्दन पर ब्लेड से हमला लिया। फिर चेहरे पर भी ब्लेड से हमला किया।

वही संभल के पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने घटना को लेकर बताया कि अपराधी व्यक्ति मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है तथा तनाव  का शिकार है। जिसके परिवार के बारे में जानकारी निकाली जा रही है। वहीं उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल प्रभारी निरीक्षक की स्थिति सामान्य है, जो की प्राथमिक उपचार के पश्चात् वापस थाने में पहुंच गए हैं। 

रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में अचानक आ गए 1 लाख रूपये, फिर जो किया उसे जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

'बस भाजपा टिकट दे दे, डिप्टी सीएम सिंहदेव के खिलाफ लड़ जाऊंगा चुनाव', कांग्रेस MLA ने दिया खुला ऑफर

खड़गे ने PM मोदी को लिखा पत्र, नड्डा बोले- 'मुझे यह देखकर हैरानी होती है कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -