बदमाश हुए बेखौफ, पुलिस पर हमला कर आरोपियों को छुड़वाया
बदमाश हुए बेखौफ, पुलिस पर हमला कर आरोपियों को छुड़वाया
Share:

नीमच। मध्यप्रदेश में आये दिन बदमश बेखौफ होते नजर आ रहे है। कुछ बदमाशों ने नीमच जिले के जेतपुरा फंटे पर बदमाशों ने अपने साथी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान बदमाश अपने साथी लूट के आरोपियों को छुड़ाकर ले गए। हमले में एक एसआई को गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए उदयपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 
पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार-गुरुवार की रात करीब 12 बजे हुई। पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्कॉर्पियो वाहन से निम्बाहेड़ा ले जाया जा रहा था। इसी दौरान नीमच सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम जेतपुरा के पास पल्सर बाइक पर सवार अज्ञात दो बदमाशों ने बारह बंदूक से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। सदर थाने के सब इंस्पेक्टर नानूराम गहलोत (एसआई) की सर्विस पिस्टल को छीनकर उसी से एसआई को जांघ पर गोली मार दी।

इसके चलते एसआई घायल हो गए और दोनों बदमाश तीनों आरोपियों को अपने साथ लेकर मौके से भाग निकले। घायल अवस्था में एसआई को नीमच लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश सहित पुलिस टीम भी नीमच पहुंची। एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर आसपास क्षेत्र में दबिश दी जा रही है। पुलिस सख्ती से आरोपियों की तलाश कर रही है।

युवाओं के लिए खुशखबरी, मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना के लिए आज से पंजीयन शुरू

लव जिहाद पर पं. प्रदीप मिश्रा ने कहा लड़कियों के पास अपनी सुरक्षा के लिए होना चाहिए कटार

इंदौर में केरला स्टोरी जैसी घटना, प्रेम कर शादी की, फिर कहने लगा- मुस्लिम बन जा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -