टाटा सफारी वाहन से 230 लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद हुई
टाटा सफारी वाहन से 230 लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद हुई
Share:

अंबिकापुर शहर में होली से पहले बलरामपुर पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्करी का पर्दा फाश कियाहै। बलरामपुर पुलिस ने  सूरजपुर जिले की ओर जा रहे टाटा सफारी वाहन को जब्त किया है। वाहन में से अलग-अलग कंपनियों के 230 लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। इस घटना में टाटा सफारी वाहन चालक दयाशंकर गुप्ता (30)  डुमरपान के रहवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में कुछ बड़े शराब तस्करों के नाम भी सामने आए हैं। जिनकी तलाश पुलिस प्रसाशन द्वारा की जा रही है। 

पुलिस द्वारा बताया गया कि वाहन से अंग्रेजी शराब व्हिस्की के लगभग दस पेटी बरामद हुई हर एक पेटी में अंग्रेजी शराब और अलग-अलग कंपनियों के बियर बरामद हुए। बताया गया कि कुल 231.2 लीटर शराब की जब्ती हुई है। मध्य प्रदेश के बैढ़न सिंगरौली क्षेत्र से अंग्रेजी शराब की तस्करी पहले भी छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती जिलों में होती रही है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आरोपित हर बार अपना रूट बदल देते हैं। इस बार मजबूत सूचना के कारण पुलिस द्वारा होली से पहले भारी मात्रा में शराब जब्त की गई है। 

अंतरराज्यीय शराब तस्करों द्वारा सफारी वाहन में शराब लोड करने के बाद वाहन को सुनियोजित ढंग से जंगली रास्ते से होते हुए उत्तर प्रदेश के बीजपुर क्षेत्र में प्रवेश कराया गया था वहां से अंदर ही अंदर आरोपित बलरामपुर जिले के तालकेश्वरपुर होते वाड्रफनगर के पास वाहन को लेकर निकला था। इसकी सूचना पहले ही पुलिस को मिल गई थी और पुलिस ने घेराबंदी कर शराब सहित वाहन को जब्त कर लिया।

अब छत्तीसगढ़ में हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, पानी की टंकी के अंदर मिले महिला की लाश के टुकड़े

मनीष सिसोदिया को केजरीवाल ने बताया 'संत-महात्मा', PM से बोले- 'दिल्ली के बच्चों का लगेगा श्राप'

अपनी नई फिल्म में नीना गुप्ता संग केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीतेंगे रणदीप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -