अपनी नई फिल्म में नीना गुप्ता संग केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीतेंगे रणदीप
अपनी नई फिल्म में नीना गुप्ता संग केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीतेंगे रणदीप
Share:

बॉलीवुड की आगामी फिल्म "पछत्तर का छोर" में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता जल्द ही स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले है। रोमांटिक कॉमेडी से दर्शकों का अनोखे अंदाज में मनोरंजन होगा। नीना गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुहूर्त की तस्वीरें और फिल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया।

नीना गुप्ता ने पोस्ट शेयर कर दी फिल्म की जानकारी:  नीना गुप्ता ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,  “एज नो बार? पेश है #'पचहत्तर का छोरा' , ट्विस्ट के साथ एक अलग रोमकॉम! फिल्मांकन शुरू! @Gilatarjayant द्वारा निर्देशित.” इस पोस्ट को नीना ने फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू को भी टैग किया है.'पचहत्तर का छोरा'  के अनाउंसमेंट पोस्टर में एक "यो" हाथ का इशारा है जो एक वॉटर बॉडी से निकलता है. पोस्टर में, एक जोड़ी चश्मा और एक चलने की छड़ी आकाश में ऊपर की ओर एक पूर्णिमा के साथ बैकग्राउंड में हैं.

जयंत गिल्टर, जो "पछत्तर का छोरा" का निर्देशन कर रहे है, उन्होंने राजस्थान के राजसमंद में फिल्म की शूटिंग शुरू की। फिल्म वर्तमान में निर्माण में है। "पछत्तर का छोरा" में गुलशन ग्रोवर और संजय मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। आपको बता दें कि राजस्थान का राजसमंद फिल्म की शूटिंग के लिए खोल दिया गया है यह वहां फिल्माई जाने वाली पहली फिल्म होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

फिल्म एक दम हटकर:  अपनी नई फिल्म के बारें में बात करते हुए रणदीप ने कहा है कि, "यह फिल्म अब तक किए गए मेरे किसी भी प्रयास से अलग है। यह एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें परिस्थितिजन्य हास्य अंतर्धारा है, उम्मीद है, दर्शकों को सोचने पर मजबूर करें। ऐसी लव स्टोरी आपने पहले नहीं देखी होगी, मैं इसकी गारंटी देता हूं।

सोना मोहपात्रा के बदले सुर, अब शहनाज गिल को लेकर कही ये बड़ी बात

हादसे का शिकार हुए AR रहमान के बेटे...बाल बाल बची जान

शूटिंग के दौरान अमिताभ को लगी चोट...क्या रुक जाएगा शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -