मनीष सिसोदिया को केजरीवाल ने बताया 'संत-महात्मा', PM से बोले- 'दिल्ली के बच्चों का लगेगा श्राप'
मनीष सिसोदिया को केजरीवाल ने बताया 'संत-महात्मा', PM से बोले- 'दिल्ली के बच्चों का लगेगा श्राप'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कल छत्तीसगढ़ गए थे। सूबे में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल की पार्टी ने चुनावी मैदान में पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को केजरीवाल ने रायपुर में भाजपा और कांग्रेस पर बीते 23 वर्षों से छत्तीसगढ़ को लूटने का आरोप लगाया। साथ ही केजरीवाल ने लोगों से आग्रह किया कि वो आम आदमी पार्टी को समर्थन करें जिससे भ्रष्टाचार और 'माफिया राज' से मुक्ति प्राप्त हो सके।

रायपुर में अपने भाषण में अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा, ''प्रधानमंत्री मोदी उद्योगपति गौतम अडानी को अपने 'मुंह-बोले' भाई की भांति प्यार करते हैं। वह सब कुछ अडानी को सौंप रहे हैं।'' वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केजरीवाल ने 'संत' और 'महात्मा' बताया। आम आदमी पार्टी के दूसरे नंबर के नेता एवं दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को CBI ने गिरफ्तार कर लिया है। सिसोदिया को CBI ने आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया है। केजरीवाल ने अपने भाषण में सिसोदिया को 'संत' और 'महात्मा' बताया। साथ ही केजरीवाल ने कहा, 'सिसोदिया को जेल में डालने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को दिल्ली के छात्रों और गरीब लोगों का श्राप लगेगा।'

आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'छत्तीसगढ़ एक खनिज संपन्न राज्य है बावजूद यहां के लोग गरीबी से जूझ रहे हैं। इस प्रदेश को बीते 23 वर्षों से बीजेपी एवं कांग्रेस ने लूटा। यदि भाजपा या कांग्रेस सत्ता में आई तो फिर से यह लूट जारी रहेगी।' केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ के लोगों से आम आदमी पार्टी को विधानसभा चुनाव में एक अवसर देने का अपील किया।

'आपको कोई शर्म नहीं है?', आखिर क्यों BJP से ऐसा बोले उद्धव ठाकरे

'नाम और निशान छिना, लेकिन हम खुद को शिवसेना कहते रहेंगे', उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री अनुराग ने साधा निशाना, कहा- "राहुल विवादों की आंधी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -