अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 में 1 लाख से अधिक विक्रेताओं ने लिया भाग
अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 में 1 लाख से अधिक विक्रेताओं ने लिया भाग
Share:

आगामी त्योहारी सीज़न में, अमेज़ॅन-सक्षम दुकानें जो पूरे भारत में 1 लाख और पड़ोस के स्टोरों की गिनती करती हैं, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों की सेवा करेंगी। वही कंपनी ने कहा, पहली बार "ग्रेट इंडियन फेस्टिवल" की बिक्री में "स्थानीय दुकानों पर अमेज़न" कार्यक्रम से 20,000 से अधिक ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओं, किराना और स्थानीय दुकानें भाग लेंगी। कंपनी ने कहा, "यह कार्यक्रम पूरे भारत के खुदरा विक्रेताओं की शानदार प्रतिक्रिया को देख रहा है और केवल 5 महीनों में तेजी से बढ़ा है। 40 प्रतिशत से अधिक विक्रेता शीर्ष 10 शहरों के बाहर से आ रहे हैं।"

अमेजन इंडिया के वीपी मनीष तिवारी ने कहा, “इस त्योहारी सीजन में हम अपने विक्रेताओं की मदद करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और एमएसएमई के अन्य साझेदार अपने कारोबार को बढ़ा रहे हैं और हाल की चुनौतियों से पीछे हट रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में, कंपनी ने सभी आकारों के व्यवसायों को तेजी से अपने व्यवसाय में प्रौद्योगिकी अपनाने के लिए देखा है। तिवारी ने कहा कि ऑनलाइन बिक्री के लिए, ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी करने और संपर्क रहित भुगतान करने में मदद करने के लिए 1 लाख से अधिक सर्वव्यापी पड़ोस के स्टोर के साथ अमेज़ॅन के कार्यक्रमों का एकीकरण, भारतीय उद्यमियों की अनुकूलनशीलता और आविष्कारशीलता का एक प्रमाण है।

वही "हम आशा करते हैं कि यह 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' उन्हें विकास और सफलता दिलाएगा क्योंकि वे पूरे भारत में लाखों ग्राहकों की सेवा करने के लिए तैयार हैं।" 'अमेज़न पर दुकानें' एक कार्यक्रम है जिसे इस वर्ष अप्रैल में मदद के लिए लॉन्च किया गया था ऑफ़लाइन रिटेलर्स, किरान्स और स्थानीय दुकानों को ऑनलाइन लाएं।

भारत ने बनाई योजना, रिन्यूएबल्स के साथ कोयला आधारित बिजली संयंत्रों को बदला जाएगा

दिनेश खारा होंगे एसबीआई के नए चेयरमैन

सोने की कीमतों में आई भारी गिरावट, दो दिनों में 2 हजार से अधिक सस्ती हुई चांदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -