'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का पोस्टर हुआ 'OUT'
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का पोस्टर हुआ 'OUT'
Share:

2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म के दूसरे पार्ट 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का पोस्टर रिलीज हो गया है. बता दे कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. इसके अलाव टाइगर की हीरोइन अभी तक कंफर्म नहीं हुई है, लेकिन खबरों कि माने तो फिल्म में उनके अपोजिट उन्ही गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी नजर आ सकती है. इसके अलावा साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

बता दे कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. लेकिन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे, इससे पहले पुनीत ने आई हेट लव स्टोरीज' और 'गोरी तेरे प्यार में' डायरेक्ट किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में टाइगर ने बताया था कि वे कारन जौहर साथ काम करने के लिए टाइगर बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा था कि, करण सर ने मुझे बताया था कि उन्हें बहुत से ई-मेल्स ये पूछने के लिए आते हैं कि इस फिल्म का सीक्वल कब बनेगा. उनका कहना है कि करण सर के साथ काम करना सम्मान की बात है. बता दे कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? 1 करोड़ का ऐड ऑफर ठुकराया था जरीन ने

48 वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करेंगे 'किंग खान'

'Happy Birthday' कातिल अदाओं की मालकिन 'शिल्पा शिरोडकर'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -