आखिर क्यों? 1 करोड़ का ऐड ऑफर ठुकराया था जरीन ने
आखिर क्यों? 1 करोड़ का ऐड ऑफर ठुकराया था जरीन ने
Share:

सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में आगाज करने वाली अभिनेत्री जरीन खान अपने हॉट और खूबसूरत अंदाज को लेकर फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी हैं, बात दे कि हाल ही में उनकी फिल्म 'अक्सर 2' रिलीज हुई है, जिसमे उनके साथ गौतम रोडे भी नजर आ रहे है.

ख़ास बात यह है कि जरीन की बॉलीवुड में ये आठवीं फिल्म है, बता दे कि कुछ समय पहले जरीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पुरानी फोटो शेयर की थी, इस दौरान उन्होंने बताया था कि यह उनकी 9 वीं और 12 वीं क्लास की फोटो है. आप ये जाकर हैरान हो जायेंगे कि उस समय जरीन का वजन 100 किलो हुआ करता था, यही नहीं बॉलीवुड में कदम रखने के लिए अपने वजन को लेकर लोगों से काफी कुछ सुनना पड़ता था.

लेकिन उन्होंने बहुत ही जल्द ही अपने आप में बदलाव कर लिया और इसके लिए उन्होंने वर्कआउट, जिम, डाइट प्लान, फॉलो करना शुरू कर दिया और अपनी मेहनत से 43 किलो वजन कम किया. इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें करीब 1 करोड़ रुपये का वजन घटाने का ऐड ऑफर हुआ था, लेकिन जरीन ने उसे करने से मना कर दिया था. उनका कहना था कि वे किसी ऐसे प्रॉडक्ट को बढ़ावा नहीं देना चाहती, जिसमें वे खुद विश्वास नहीं रखती.

ये भी पढ़े

48 वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन करेंगे 'किंग खान'

'Happy Birthday' कातिल अदाओं की मालकिन 'शिल्पा शिरोडकर'

'Happy Birthday' राजकुमार हिरानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -