जब बिन इस के  Oscars 2018 में पहुंची थी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
जब बिन इस के Oscars 2018 में पहुंची थी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

अभी हाल ही में हुए ऑस्कर के 90वें संस्करण के आयोजन में कई हॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. यहाँ कई अभिनेत्रियों को अजीबोगरीब ड्रेसेस में देखा गया जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया. वहीँ इस दौरान हॉलीवुड की अभिनेत्री Lea Michele भी गई और सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में अव्वल रहीं. जी दरअसल में मिशेल ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसमे उनके प्राइवेट पार्ट्स नजर आ रहें थे. जी मिशेल ने जो ड्रेस पहनी थी उसमे उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी जिस वजह से उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ झलक रहें थे. आप सभी मिशेल से बखूबी वाकिफ होंगे. ये हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है और इन्होने कई फिल्मो और टीवी सीरीज में काम किया है.

हॉलीवुड के जाने-माने नाम में मिशेल का नाम शामिल है. इन्हे आप सभी ने New Year's Eve , The Mayor , जैसी फिल्मो में देखा ही होगा. इन्होने कई टीवी सीरीज जैसे - Glee , Scream Queens, आदि में काम किया है. इनकी तस्वीरों की बात करें तो ये आए दिन अपनी बहुत ही बोल्ड और हॉट तस्वीरें अपलोड करती है. इंस्टाग्राम पर अभी हाल ही में इन्होने अपनी ऑस्कर के 90वें संस्करण के आयोजन की तस्वीरें भी शेयर की है जो बहुत ही हॉट है. इंस्टाग्राम पर इनके 5m followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है.

ऑस्कर आयोजन की एक तस्वीर शेयर कर इन्होने लिखा है I love you @ricky_martin Cannot believe we have known each other since we were in Les Mis together in 1996 इस तस्वीर में वे अपने बचपन के दोस्त नजर आ रहीं है और बहुत ही हॉट लग रहीं है.

Trailer : काफी मज़ेदार है The Grinch की कहानी

Avengers Infinity War : वाकांडा है फिल्म में खास लोकेशन, जानिए

बुक लॉन्चिंग के दौरान आमिर खान ने दिया मनमाना बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -