Avengers Infinity War : वाकांडा है फिल्म  में खास लोकेशन, जानिए
Avengers Infinity War : वाकांडा है फिल्म में खास लोकेशन, जानिए
Share:

मार्वल स्टूडियो की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्म Avengers: Infinity War का सभी को बेसब्री से इतंज़ार है. फिल्म में सारे अवेंजर्स हीरोस इस फिल्म में दिखाई देंगे और अपने ग्रह को बचाने में युद्ध करेंगे. हालाँकि फिल्म के ट्रेलर से आपको समझ में आ ही गया होगा कि फिल्म कम विलेन कौन है. दरअसल, फिल्म का विलेन है थैनस है जो धरती को खत्म करना चाहता है और उसे बचाने के लिए लड़ाई करते हैं.

फिल्म मे आयरन मैन, ब्लैक पैंथर, थॉर, हल्क जैसे कई बड़े अवेंजर्स एक साथ थैनस का मुकाबला करते दिखाई देंगे. थैनस जब धरती पर आता है तो वो धरती की कई सारी लोकेशन को हानि पहुंचाने की कोशिश करता है. इस फिल्म में वाकांडा का खास तौर पर बताया गया है जहाँ पर थनोस  का प्रहार होता है. फिल्म में वाकांडा की लोकेशन कुछ ज्यादा ही दिखाई गयी है और उसका कारण ये है फिल्म में द विज़न का रोल सेफ रहे.

जी हाँ, कहा जा रहा है फिल्म में The Vision का किरदार एक मानव के रूप में ही दिखाई देगा जो पहले कभी इंसान के रूप में नहीं दिखा. फिल्म के को-डायरेक्टर Joe Russo कहते हैं कि विज़न का जीवन खतरे में है जिसे थैनस खंत करना चाहता है. ऐसे में कप्तान अमेरिका इस बात का फैसला लेता है कि विज़न को Wakanda ले जाया जाए और ये जगह उसके लिए बेहतरीन होगी.

इसलिए फिल्म में Wakanda को लिया गया है और वही पर शूट किया गया. अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है जो इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और यकीन है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई करने वाली है.

Tony Stark के एक ट्वीट से बदली Avengers: Infinity War की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -