Trailer : काफी मज़ेदार है The Grinch की कहानी
Trailer : काफी मज़ेदार है The Grinch की कहानी
Share:

हॉलीवुड में एनिमेटेड फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. इनका एनीमेशन भी काफी शनदार होता है और इनकी कहानी भी काफी मज़ेदार होती है. जैसे हिट फिल्म 'Despicable Me' की ही बात कर लीजिये जो काफी फनी और बेहतरीन फिल्म में से एक है. इसके तीन पार्ट बन चुके हैं और हर पार्ट में हमे मिनियन्स के साथ किरदार भी देखने को मिलते हैं.

ऐसे ही हाल ही में एक और फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसका नाम है The Grinch . ट्रेलर काफी फनी ओट मज़ेदार है जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. इसमें आप देख सकते हैं Dr. Suess' Grinch है जो अपनी लाइफ में काफी आराम चाहता है और कुछ भी उलटी सीधी हरकतें करके लोगों को परेशान भी करता रहता है. इस फिल्म का निर्माण Despicable Me के निर्माता ने ही किया है जिससे ये समझ सकते हैं फिल्म काफी कॉमेडी होगी. इस ट्रेलर को आप देख सकते हैं और कुछ किरदार समझ भी जायेंगे. कहीं हद तक ये फिल्म मिनियन्स की फिल्म की तरह ही है.

ट्रेलर के शुरू होता है हैप्पी मॉर्निंग सांग के साथ जिसे सुनकर ग्रिंच  को काफी गुस्सा आता है और गुस्से में वो अलार्म घड़ी को भी तोड़ देता है. Pharrell Williams इस ट्यून किया है जिन्हे Despicable Me 2 के लिए ऑस्कर नॉमिनेटेड मिल चूका है. साथ ही बता दे फिल्म 9 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी जिसका इंतज़ार आपको भी होगा. अब देखना ये होगा कि फिल्म मिनियन्स की तरह कमाल कर पाती है या नहीं. फ़िलहाल देखिये ये ट्रेलर.

Avengers Infinity War : वाकांडा है फिल्म में खास लोकेशन, जानिए

बुक लॉन्चिंग के दौरान आमिर खान ने दिया मनमाना बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -