ओडिशा में कोरोना ने तोड़ा दैनिक मौतों का रिकॉर्ड, एक दिन में इतने मरीजों ने तोड़ा दम
ओडिशा में कोरोना ने तोड़ा दैनिक मौतों का रिकॉर्ड, एक दिन में इतने मरीजों ने तोड़ा दम
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में सोमवार को कोरोना वायरस से 52 मरीजों की मौतें रिपोर्ट की गई हैं,  जो एक दिन में सबसे अधिक हैं. वहीं 2,803 नए मामले मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि राज्य में कोरोना के कारण कुल 4,248 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि संक्रमण के कुल केस 9,24,699 हो गए हैं.

स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया है कि खुर्दा जिले में 9 लोगों की मौत हुई है. कोरोना से पिछले 24 घंटे में संक्रमित 52 मरीजों ने अस्पतालों में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इसके साथ ही 53 अन्य कोविड मरीजों की मौत पहले से किसी अन्य बीमारी के कारण हुई है. 3358 और मरीजों के संक्रमण से रिकवर होने के बाद कुल 8 लाख 90 हजार 778 मरीज रिकवर हो चुके हैं. अधिकारी ने बताया कि 2,803 नए मामलों में 1,597 मामले आइसोलेटेड सेंटर से मिले हैं, जबकि अन्य संपर्कों का पता लगाने के दौरान मिले.

उन्होंने बताया कि राज्य में 29 हजार 620 मरीज कोरोना का उपचार करा रहे हैं. इस बीच, राज्य सरकार ने महामारी की तीसरी लहर के आने की आशंका के मद्देनज़र महिला एवं बाल विकास विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी वरिष्ठ अधिकारी पीके मेहरदा को सौंपी है, जो गवर्नर के सचिव के रूप में कार्यरत हैं. वह पहले स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के साथ कार्य कर चुके हैं.

के कृष्ण मूर्ति को आईईएसए का अध्यक्ष और सीईओ किया गया नियुक्त

दिल्ली में पेट्रोल के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है आज का भाव

MP: कोविड टीकाकरण महाअभियान के बावजूद भोपाल में नहीं लग रहा टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -