फिर मार्वल स्टूडियो की फिल्मों में इस खास रोल में दिखेंगे रॉबर्ट डाउनी जूनियर

फिर मार्वल स्टूडियो की फिल्मों में इस खास रोल में दिखेंगे रॉबर्ट डाउनी जूनियर

मार्वल स्टूडियो के सुपरहीरो यानी कि आयरनमैन के फैंस के लिए खुशखबरी है और इस सुपरहीरो का किरदार अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा अदा किया गया है. वहीं इस साल रिलीज हुई मार्वल स्टूडियो फिल्म एवेंजर्स एंड गेम में आयरनमैन अपने साथियों को बचाने के चक्कर में मर जाता है, अब उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. 

अब हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि मार्वल स्टूडियो की आगामीफिल्म में आयरनमैन का किरदार फिर से देखने को मिल सकता है और बीते दिनों मार्वल स्टूडियो में अपनी कॉमिक के कुछ नए सुपरहीरो को लॉन्च किया गया था. सुपरहीरोज की फिल्मी और वेब सीरीज को सबसे पहले डिजनी प्लस पर दिखाया जाएगा. अंग्रेजी वेबसाइट वॉशिंग्टन पोस्ट की माने तो, मार्वल स्टूडियो की आगामी वेबसीरीज आयरनमैन के दिल पर बेस्ड होगी, जिसमें एक किशोर टोनी स्टार्क यानी आयरनमैन की विरासत को चलाता हुआ नजर आएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मेकर्स द्वारा अपने नए सुपरहीरो 'शी हल्क','मिस मार्वेल' और 'मून नाइट' को लॉन्च करने की घोषणा की गई है और इसके साथ स्टूडियो द्वारा साल 2018 में आई फिल्म ब्लैक पैंथर के सीक्वल की घोषणा भी की गई है. मार्वल स्टूडियो द्वारा हाल ही में आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घोषणा करते हुए लिखा था कि- 'रयान कूगलर ब्लैक पैंथर 2 में लौट रहे हैं, ये फिल्म साल 2022 में 6 मई को रिलीज की जाएगी. 

 

NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात

दमदार एक्शन करते दिखें विल स्मिथ, रिलीज हुआ इस फिल्म का ट्रेलर

एक्शन सीरीज : लियाम हेम्सवर्थ संग काम करेंगे क्रिस्टोफ वाल्ट्ज