नागिन 4 में हुई इन दो स्टार की एंट्री, सामने आईं फोटोज
नागिन 4 में हुई इन दो स्टार की एंट्री, सामने आईं फोटोज
Share:

आपको पता ही होगा कि एकता कपूर ने नागिन 4 का दमदार प्रोमो बीते दिनों ही शेयर किया था और उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वह इस सीरियल को दिसम्बर में लॉन्च करेंगी. अब इस बीच यह खबरें आ रहीं हैं कि उनके इस सुपरहिट फ्रेंन्चाइजी में शायंतनी घोष और शालीन भनोट की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, वहीं अब दोनों ही कलाकारों ने Naagin 4 की शूटिंग शुरु कर दी है और सेट से इनकी कई तस्वीरें वायरल भी हो चुकी है जो आप यहाँ देख सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक नागिन 4 के सेट से सामने आई तस्वीरों में शायंतनी दुल्हन की तरह नजर आ रही है और आप देख सकते हैं कि इस दौरान एक्टर शालीन भनोट दूल्हा बने नजर आए हैं.

वैसे अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि शायंतनी और शालीन का किरदार नागिन 4 में क्या होने वाला है और कैसा होगा? लेकिन सामने आई इस तस्वीर से साफ हो गया है कि इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले है और दोनों पत्नी पत्नी बनने वाले हैं. आप देख सकते हैं नागिन 4 के सेट पर शायंतनी और शालीन जमकर पोज मारते हुए नजर आए और दोनों ने अपने किरदारों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

इन तस्वीरों में आप शायंतनी की ज्वैलरी से नजरें हटा नहीं पाएंगे, यह तो तय है. इनमे शायंतनी घोष रेगिस्तान के बीचों बीच नजर आई है, और ऐसा कहा जा रहा है कि शो के अधिकतर शूट रेगिस्तान में ही किए गए हैं. एक तस्वीर में शायंतनी घोष गाड़ी में बैठी दिखाई दे रहीं हैं और वह किसी के ख्यालों में खोईं नजर आ रहीं हैं.

बिग बॉस के घर में होने वाली है इस एक्स-कंटेस्टेंट की एंट्री, गौहर खान हैं बहुत एक्साइटेड

टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

टीना दत्ता को अपने जन्मदिन के दिन काम करना है पंसद, इस सीरियल से की अभिनय की शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -