ऑरिजनल बैचलरेट ट्रिस्टा सेटर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा
ऑरिजनल बैचलरेट ट्रिस्टा सेटर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा
Share:

मशहूर हॉलीवुड सेलेब ट्रिस्टा सटर और रेयान सटर एक टेलीविज़न समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। वही उनकी शादी को अब 17 साल हो गए हैं और मूल बैचलरेट को अभी भी अपनी शादी याद है जैसे कल ही उनकी शादी हुई थी।

जबकि उनके जीवन की परियों की कहानी का क्षण सभी के लिए अच्छा नहीं था, उन्होंने शादी से पहले के तनाव का उचित हिस्सा भी अनुभव किया। ट्रिस्टा याद करते हुए कहते हैं, "वे हमारे पास आए और उन्होंने हमसे कहा, 'क्या आप चाहते हैं कि हम पूरे दिन आपके चेहरे को देखते रहें - दिन भर?" और हम ऐसे थे, 'नहीं, बिल्कुल नहीं।' उनके पास अतिथि सूची पर भी एक तर्क था और हम संख्या में सुपर सीमित होने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसमे सभी नहीं हैं। ट्रिस्टा ने तब दावा किया कि इसमें कुछ शादी का ड्रामा शामिल था।

फिर भी ट्रिस्टा के आस-पास होने वाली ऐसी सभी गड़बड़ियों से यह स्पष्ट हो गया कि उसका बड़ा दिन शानदार था। इससे पहले के एपिसोड में, उसने कहा, "नरक में कोई रास्ता नहीं है, यहां तक कि शादी के एक अंश का भी कुछ कर पाती, जो मैंने अपने दम पर किया था।" उसने कहा, "मैं अपने माता-पिता का पैसा बचाना चाहती थी। और हमें पूरा सहारा लेना पड़ा। इसलिए, यह बहुत मजेदार था।"

ह्यूग ग्रांट ने साझा की कोरोनावायरस के साथ लड़ाई की कहानी

अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे और प्रदर्शन करने से किया इनकार, ये है वजह

Zendaya चैट पर अभिनेता टिमोथी Chalamet ने अपनी आशाओं को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -