ओरिफ्लेम ने लॉन्च किया स्वीडिश ब्यूटी कॉम्पलेक्स प्लस
ओरिफ्लेम ने लॉन्च किया स्वीडिश ब्यूटी कॉम्पलेक्स प्लस
Share:

नई दिल्ली. कॉस्मेटिक एवं स्किनकेयर कंपनी ओरिफ्लेम इंडिया ने वेलनेस श्रेणी में स्वीडिश ब्यूटी कॉम्पलेक्स प्लस को लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने रविवार को जारी बयान में कहा कि यह उन एंटीआॅक्सीडेंट का उन्नत समावेश है जो शरीर की प्रत्येक कोशिका को फ्री-रेडिकल नुकसान से बचाने का काम करते हैं.

प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि, त्वचा में सुधार और ताकत ऐसे कुछ लाभ हैं जो स्वीडिश ब्यूटी कॉम्पलेक्स प्लस के नियमित इस्तेमाल से प्राप्त होंगे. ओरिफ्लेम के प्रवक्ता और ओरिफ्लेम दक्षिण एशिया में वरिष्ठ निदेशक (विपणन) नवीन आनंद ने इसके लॉन्च के मौके पर कहा कि स्वीडिश मूल का ब्रांड होने की वजह से ओरिफ्लेम की वेलनेस कैटेगरी का प्रत्येक उत्पाद अच्छे स्वास्थ्य पर आधारित होता है.

प्राकृतिक के गुणों और स्वीडन में पाए जाने वाले एंटीआॅक्सीडेंट की ताकत से संपन्न स्वीडिश कॉम्पलेक्स प्लस वाकई एक क्रांतिकारी उत्पाद है. आनंद ने कहा कि इस उत्पाद में स्वीडिश द्वीप समूह के एल्गी से प्राप्त एंटीआॅक्सीडेंट और स्वीडिश के जंगलों में पाए जाने वाले ब्लूबेरीज का मिश्रण है.

एस्टाजैंथिन बेहद ताकतवर फैट-सॉल्यूबल एंटीआॅक्सीडेंट्स में से एक के तौर पर जाना जाता है और यह स्वीडिश ब्यूटी कॉम्पलेक्स प्लस का मुख्य घटक है. उन्होंने कहा कि एंटीआॅक्सीडेंट्स का नियमित सेवन खासकर भारत जैसे देश में बेहद जरूरी है, जहां प्रदूषकों और धूप से विकिरण की समस्या बरकरार है.

कैंटरबरी की रूटर से साझेदारी

महिलाओं से कहता था मौलवी, बच्चा पैदा करना है तो संबंध बनाओ

लड़कियां अक्सर इन तरीकों से करती हैं लड़कों को टॉर्चर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -