महिलाओं से कहता था मौलवी, बच्चा पैदा करना है तो संबंध बनाओ
महिलाओं से कहता था मौलवी, बच्चा पैदा करना है तो संबंध बनाओ
Share:

नईदिल्ली। अब तक तो कथित तौर पर हिंदू धर्म के कुछ अनुयायियों द्वारा माने गए संतों व प्रवचनकारों द्वारा महिलाओं का यौन शोषण किए जाने की बातें सामने आती रही थीं लेकिन, अब मुस्लिम धर्म के धर्मगुरू पर आरोप लगाए गए हैं कि, वह महिलाओं को यौन शोषण करता था। इसे लेकर मौलाना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो में महिलाऐं उक्त मौलवी की जूते व चप्पलों से पिटाई कर रही है।

वीडियो को साझा करने वाले लोगों का कहना है कि, मौलाना महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। हालांकि कहा जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है, मगर अभी तक इसके स्थान की पुष्टि नहीं हो पाई है। इस मौलवी को महिलाऐं पीट रही हैं। इसे लेकर बताया गया है कि यह महिलाओं को संतान न होने पर तावीज दिया करता था। इसके एवज में वह महिलाओं से पैसे लिया करता था।

इस मामले में पीड़िता ने अपनी सास को जानकारी दी और कहा कि, मौलवी ने उसे ब्लैकमेल किया। ऐसे में अन्य महिलाओं को जानकारी मिली। ये सभी मौलवी के पास पहुंची और उसे धमकाया। इसी बीच मौलवी का महिलाओं से विवाद हो गया। वीडियो में आरोप लगाया गया है कि वह महिलाओं को संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया में कमेंट्स कर रहे हैं।

राम रहीम के कमरे से निकली सुरंग

एक-एक कर के बाबा के गुनाह हो रहे उजागर

58 दिन बाद सिरसा डेरे की रौनक लौटी

जेल के कैदी ने बताई राम रहीम की वीआईपी ट्रीटमेंट की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -