कैंटरबरी की रूटर से साझेदारी
कैंटरबरी की रूटर से साझेदारी
Share:

नई दिल्ली. रियल टाईम स्पोर्ट्स सोशल ऐंगेजमेंट प्लेटफॉर्म रूटर ने न्यूजीलैंड के स्पोर्ट्स ऐपेरल ब्रांड कैंटरबरी के साथ साझेदारी की है. कैंटरबरी को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है. रूटर के साथ साझेदारी से कैंटरबरी को बड़ी संख्या में खेल प्रेमियों तक पहुंचने में मदद मिलेगी.

भारत में कैंटरबरी के आधिकारिक लाइसेंसी स्पाइका मार्केटिंग के प्रमुख तथा कैंटरबरी के प्रवक्ता सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि भारत में हाल ही में लॉन्च होने के बाद यहां बड़े पैमाने पर खेल प्रेमियों से सम्पर्क साधने की कोशिश की जा रही है और इसी क्रम में रूटर के साथ भी साझेदारी की गई है.

उन्होंने कहा कि कैंटरबरी न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम का ऐपेरल स्पॉन्शर है और भारत के दौरे पर आई इस टीम की वजह से कंपनी के प्रचार प्रसार में मदद मिल रही है. रूटर के साथ साझेदारी के तहत उसके कुछ चुनिंदा ग्राहकों को न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास सत्र में देखने का मौका भी दिया जा रहा है.

रूटर के संस्थापक तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीयूष ने कहा कि कैंटरबरी को दुनिया भर में सबसे आरामदायक, स्टाईलिश तथा हाई क्वालिटी स्पोर्ट्सवियर के लिए जाना जाता है। रूटर भारत के फैन ऐंगेजमेंट सोशल प्लेटफॉर्म के तौर पर उभरा है. पिछले कुछ महीनों के दौरान यह विभिन्न खेलों में कई टीमों का फैन ऐंगेजमेंट पार्टनर बना है और इस तरह विभिन्न घरेलू प्रतियोगिताओं से जुड़ा  है जैसे आईपीएल, आईएसएल, पीकेएल, प्रीमियर फुटसल आदि. 

अब जीएसटी के खिलाफ बोले सिद्धू

जीएसटी की श्रेणियों में होंगे बदलाव - सुब्रमण्यन

अरविन्द केजरीवाल को गाली देने से दूर होगी ये समस्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -