आचार संहिता लागू होने से पहले CM शिवराज ने निभाया अपना वादा, किया ये ऐलान
आचार संहिता लागू होने से पहले CM शिवराज ने निभाया अपना वादा, किया ये ऐलान
Share:

कटनी: कुछ ही देर में चुनाव आयोग द्वारा मध्य प्रदेश समेत 5 प्रदेशों में विधानसभा चुनाव की दिनांकों की घोषणा की जाएगी। उससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल, पन्ना और कटनी में मेडिकल कॉलेज की स्थापना के आदेश जारी कर दिए हैं। इसी के साथ उन्होने कहा कि ‘जो वादा किया वो निभाया।’

इसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘जो वादा किया, वो निभाया! मैंने वचन दिया था कि बैतूल, पन्ना और कटनी जिले में मेडिकल कॉलेज खोले जायेंगे तथा आज आपको यह बताते हुए मुझे आनंद हो रहा है कि तीनों जिलों में 100 एम.बी.बी.एस. सीट प्रवेश क्षमता के चिकित्सा महाविद्यालयों की स्थापना हेतु राज्य शासन ने सिद्धांत: निर्णय ले लिया है। मेरा प्रदेश उन्नति के पथ पर अविराम आगे बढ़े एवं नागरिकों का जीवन सुखद एवं सरल हो, यही मेरा प्रयास है, यही मेरा संकल्प है।’ वहीं प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि पन्ना और कटनी की जरूरतों को देखते हुए मैंने माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मेडिकल कॉलेज की स्थापना का आग्रह किया था। प्रसन्नता का विषय है कि दोनो ही जिलों में मेडिकल कॉलेज की स्थापना के आदेश प्रदेश बीजेपी सरकार द्वारा जारी कर दिए गए हैं।

राज्य में चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस दोनों ने ही योजनाओं और घोषणाओं का पिटारा खोल दिया है। भारतीय जनता पार्टी जहां अपने 18 वर्षों के कार्यकाल की कामयाबियां गिना रही है वहीं कांग्रेस इसी कार्यकाल के चलते भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोपों के साथ हमलावर है। भारतीय जनता पार्टी ने जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनता से आशीर्वाद मांगा तो कांग्रेस ने जन आक्रोश यात्रा निकालकर जनता के आक्रोश को आवाज देने का दावा किया है। 

विराट को यूँ ही नहीं कहा जाता चेज़ मास्टर.., किंग कोहली के आंकड़े देते हैं गवाही !

इजराइल पर हुए हमले की निंदा कर फंस गई कांग्रेस, भड़के मुस्लिम बोले- अब वोट मांगने मत आना..

'हिंदुओं का विरोध करने के मामले में ब्रांड एंबेसडर हैं दिग्विजय सिंह': BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -