जैस्मिन से नाराज हुए अंकुश राज, दुखी मन से एक्ट्रेस ने कही एव बात
जैस्मिन से नाराज हुए अंकुश राज, दुखी मन से एक्ट्रेस ने कही एव बात
Share:

अंकुश राजा (Ankush Raja) भोजपुरी सिनेमा के उन पॉपुलर कलाकार में से एक कहे जाते है, जिन्होंने कम वक़्त में बहुत शोहरत प्राप्त कर चुके है. अपने टैलेंट के दम पर अंकुश राजा ना सिर्फ कई अवॉर्ड्स जीत चुके हैं, बल्कि लोगों के दिलों में खास स्थान बनाने में कामयाब ही चुके है. इसलिये आये दिन सोशल मीडिया पर इनकी बाते हमेशा ही सुनने के लिए मिलती रहती है. बाकी बातें तो होती रहेंगी, फिलहाल इनके नये गाने के बारे में बता देते हैं.

सईया आग बबूला हो गये’ गाना रिलीज: अंकुश राजा और प्रियंका सिंह अंतरा (Antra Singh Priyanka) का गाना 'सईयां आग बबूला हो गये' रिलीज होते ही धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है. इस गाने में अंकुश भोजपुरी एक्ट्रेस जैस्मिन संग रंग जमाते हुए नज़र आए है. म्यूजिक वीडियो में कपल की लव स्टोरी को बहुत  शानदार तरीके से फिल्माया गया है. कपल के मध्य का खट्टा-मीठा प्यार और रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

एक तरफ जहां अंकुश अपनी हीरोइन से बोलते है कि तुम रोज अकेले घर सोना मैं सो लूंगा दरबज्जे पे. वहीं दूसरी ओर जैस्मिन अंकुश से बोलती है कि मेरे प्यारे सइया काहे आग बबूला हो गया. जिसके उपरांत जिस तरह जैस्मिन अपने पार्टनर को मनाते हुए दिखाई देती हैं. गाने का ये पार्ट सीधा दिल पर असर करता है. शायद यही वजह है कि इस गाने से लोग खुद को कनेक्ट कर पा रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गाने के बोल से लेकर इसके म्यूजिक तक सब कुछ बहुत अच्छा है. अंकुश राजा का नया म्यूजिक वीडियो रोमांस और नटखटपन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन भी देखने और सुनने के लिए मिला है है. गाने के लिरिक्स टंदन रघुवंशी के द्वारा लिखे गए है. वहीं म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. गाने के कोरियोग्राफर रौनत राउत ने की है. 26 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल भी अब तक मिल रहा है.  ये तो बस शुरूआत है. आगे-आगे देखिये होता है क्या. वैसे एक बात बताओ गाना सुना या नहीं? 

 

आखिर कौन है खेसारी लाल की राधा, यहाँ जानें...."

पवन सिंह के इस गाने ने हासिल किए रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

प्राची सिंह ने अपने को-आर्टिस्ट के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -