'देश में 1800 कोरोना मामलों में से 1600 अकेले केरल से, आप क्या कर रहे..', वामपंथी सरकार पर बरसी कांग्रेस
'देश में 1800 कोरोना मामलों में से 1600 अकेले केरल से, आप क्या कर रहे..', वामपंथी सरकार पर बरसी कांग्रेस
Share:

कोच्चि: दक्षिणी राज्य केरल में कोविड-19 मामलों में बढ़ोतरी के बीच, विपक्षी नेता वीडी सतीसन ने सोमवार को पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर कोविड को लेकर निशाना साधा। प्रतिक्रिया। उन्होंने राज्य सरकार पर दक्षिणी राज्य में कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया।

राज्य के मलप्पुरम जिले में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''कोविड (कोविड-19 वायरस) राज्य में फैल रहा है। (केरल) सरकार ने अब तक वायरस के प्रसार पर कोई स्पष्टता नहीं दी है।" उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट है कि देश में 1,800 से अधिक मामलों में से 1,600 से अधिक मामले केरल में सामने आए हैं।

उन्होंने केरल सरकार की कोविड प्रतिक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि, "अब तक चार मौतें हो चुकी हैं। कल 119 नये मामले आये। कल भी एक मौत की खबर आई थी। सरकार इस पर कुछ क्यों नहीं बोल रही है? उन्होंने क्या कदम उठाए हैं? देश में रिपोर्ट किए गए ओमीक्रॉन के लगभग 89 प्रतिशत नए संस्करण केरल से हैं। यहां तक ​​कि तमिलनाडु ने भी उपाय करना शुरू कर दिया है। हमारी सरकार कुछ नहीं कर रही है। सरकार ने यह नहीं बताया कि उसने क्या कार्रवाई की है। चूंकि नव केरल सदस चल रहा है, वे इसके खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं''

नवा केरल सदस राज्य के सभी 140 विधानसभा क्षेत्रों में सीएम विजयन और उनके कैबिनेट सहयोगियों द्वारा निकाला गया एक दौरा है। उन्होंने कहा कि, "इससे पहले कि लोग वायरस फैलने के बारे में घबराने लगें, सरकार को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।''  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, भारत में रविवार को 335 नए कोविड-19 संक्रमण दर्ज किए गए, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 1,828 हो गई। केरल में भी एक मौत दर्ज की गई, जहां हाल ही में कोविड उप-संस्करण जेएन.1 का पता चला था।

शीतकालीन सत्र में कांग्रेस सांसद जयराम रमेश, रणदीप सुरजेवाला समेत 34 राज्यसभा से निलंबित

पशु तस्करों पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 115 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार

पिकअप लूटकर भाग रहे बदमाशों के साथ यूपी पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -