पशु तस्करों पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 115 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार
पशु तस्करों पर असम पुलिस का बड़ा एक्शन, 115 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम पुलिस ने आज सोमवार को बताया है कि गुवाहाटी शहर पुलिस ने तीन अलग-अलग अभियानों में 115 मवेशियों के सिर बरामद किए और जब्त किए और पिछले 72 घंटों में नौ मवेशी तस्करों को गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान चार ट्रक भी जब्त किये गये हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनापुर पुलिस स्टेशन से पूर्वी गुवाहाटी पुलिस जिले की एक टीम ने रविवार को कामरूप (मेट्रो) जिले के दिगारू के पास एक ट्रक को रोका।

पुलिस ने कहा कि, "तलाशी के दौरान, पुलिस टीम ने ट्रक से 24 मवेशियों को बरामद किया, जिन्हें सिलापाथर क्षेत्र से मेघालय में तस्करी कर लाया गया था। दो व्यक्ति, सोनापुर निवासी करीम अली (26), और इकरामुल अली (28), एक थे। खेतड़ी निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया।'' 16 दिसंबर को, बसिष्ठा पुलिस स्टेशन के जोराबाट चौकी की एक टीम ने जोराबाट में एक लिंक रोड पर दो ट्रकों को रोका। पुलिस अधिकारी ने कहा, "ट्रकों से 61 मवेशी बरामद किए गए। पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।"

16 दिसंबर को तीसरे ऑपरेशन में, खेतड़ी पुलिस स्टेशन की एक टीम ने मेघालय में 30 मवेशियों की तस्करी के आरोप में काहिकुची क्षेत्र में एक ट्रक को रोका। पुलिस टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान जोनिया निवासी अब्दुल करीम (23) और बाबू हुसैन (20) के रूप में हुई। पुलिस ने कहा कि कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

'लाखों लोगों की नौकरी चली जाएगी, मैं जब तक मंत्री हूँ, उस कार को आने नहीं दूंगा..' ऐसा क्यों बोले नितिन गडकरी ?

पिकअप लूटकर भाग रहे बदमाशों के साथ यूपी पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

देशवासियों के सामने पीएम मोदी ने रखे 9 संकल्प, किया उन्हें पूरा करने की कोशिश करने का आग्रह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -