तेज आवाज का विरोध करना महिला को पड़ गया भारी, पडोसी ने मार दी गोली
तेज आवाज का विरोध करना महिला को पड़ गया भारी, पडोसी ने मार दी गोली
Share:

नई दिल्ली: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के सिरसपुर में अधिक आवाज में संगीत बजाने का विरोध करने वाली एक गर्भवती महिला को उसके पड़ोसी ने गोली मार दी, जिसकी वजह से महिला का गर्भपात हो गया। पुलिस ने सोमवार को यह सूचना दी। पुलिस के अनुसार इस घटना के सिलसिले में महिला पर गोली चलाने वाले हरीश के साथ साथ उसके दोस्त अमित को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इस बारें में जानकारी दी है कि घटना में इस्तेमाल की गयी बंदूक अमित की थी। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि देर रात लगभग 12:15 बजे सिरसपुर में गोलीबारी की घटना को लेकर एक PCR  कॉल आई।

इस बारें में बाहरी-उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह ने बोला है  कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि सिरसपुर निवासी रंजू नामक महिला शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती है। बता दें कि  मैक्स अस्पताल के चिकित्सकों ने पुलिस को जानकारी दी कि रंजू के गले में गोली लगी है और वह बयान नहीं दे सकती। बाद में इस घटना के सिलसिले में एक प्रत्यक्षदर्शी, पीड़िता की भाभी का बयान दर्ज कर लिया गया। चश्मदीद के बयान के अनुसार हरीश के घर रविवार को 'कुआं पूजन' के दौरान तेज आवाज में संगीत बज रहा था। हरीश रंजू के पड़ोस में ही रहता है।

चश्मदीद ने पुलिस को बयान में जानकारी दी है कि रंजू अपनी बालकनी में बाहर आई और हरीश को संगीत बंद करने के लिए कहा और इसके उपरांत हरीश ने अपने दोस्त अमित से बंदूक ली और गोली चला दी। इस बीच एक गोली रंजू को लग गयी।पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह के अनुसार हरीश और अमित को हिरासत में लेकर उनके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादे) और शस्त्र अधिनियम की धारा 27 के तहत केस दर्ज किया गया है।

आखिर कैसे युवक ने लगाई ट्रैन की टॉयलेट में फांसी...जांच में जुटी GRP पुलिस

श्रीनगर में चल रहा था देहव्यपार, पुलिस ने दो को किया गुरफ्तार

फेक ID बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी नाबालिग की तस्वीर, और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -