आखिर कैसे युवक ने लगाई ट्रैन की टॉयलेट में फांसी...जांच में जुटी GRP पुलिस
आखिर कैसे युवक ने लगाई ट्रैन की टॉयलेट में फांसी...जांच में जुटी GRP पुलिस
Share:

जयपुर: राजस्थान के एक युवक ने चलती ट्रेन (Moving Train) में मौत का ऐसा खेल खेला कि जिस किसी ने भी उसको देखा तो वह चीख पड़ा. युवक ने चलती ट्रेन (Dehradun Express) में गले में फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. युवक का शव ट्रेन के टॉयलेट में फंदे के सहारे लटका हुआ पाया गया. युवक के पास मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी शिनाख्त हो चुकी यही. पुलिस ने शव का MBS हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों के सुपुर्द किया. हादसे के उपरांत युवक के परिजन सदमे में आ चुके है. सुसाइड के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

GRP के सहायक पुलिस उप निरीक्षक दलवीर सिंह ने कहा है कि सोमवार को देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन में किसी युवक के सुसाइड करने की जानकारी मिली थी. कोटा स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में जाकर देखा तो जनरल कोच के बाथरूम में एक युवक फांसी के फंदे के सहारे लटका हुआ पाया गया. उसने शर्ट की बाहों से दरवाजे के कड़े से लटककर फांसी लगा ली थी. बाद में उसके शव को वहां से उतरवाकर MBS हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

परिजनों को इस बात की भी पूरी सूचना नहीं है कि वह कहां काम करता था. परिजनों के अनुसार पंकज हमेशा ही घर से बाहर ही रहता था. पंकज यह जरूर  बताता था कि वह किसी होटल में काम करता है. वह 1 अप्रेल की रात को मालिक कहने पर दिल्ली जाने के लिए बोलकर घर से निकल गया था. उसके बाद उससे संपर्क नहीं हुआ. फिलहाल GRP  पूरे मामले की जांच कर रही है. युवक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

फेक ID बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी नाबालिग की तस्वीर, और फिर...

बिहार में नाबालिग लड़की को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार, तीन दरिंदे गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के प्राचीन मंदिर में तोड़फोड़, आरोपी ने गणेश प्रतिमा के टुकड़े-टुकड़े किए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -