अटल बिहारी वाजपेयी की विशाल प्रतिमा देखने का मौका, प्रवेश के लिए नही चुकाने होंगे दाम

लखनऊ के लोक भवन में देश सम्मान व्यक्ति को सम्मानित करने के लिए विशेष कार्य किया गया है. जिसके तहत लोक भवन प​रिसर में अटल जी की प्रतिमा को स्थापित किया है. बता दे कि लोक भवन प​रिसर में लगी भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहार वाजपेयी की प्रतिमा का दर्शन करने का मौका मिलेगा. लोक भवन में आज से प्रतिमा का दर्शन शुरू करा दिया गया है. लोकभवन में प्रदेश के कई जिलों से लोग दर्शन करने पहुंच रहे हैं. इन सभी को सेल्फी और फोटो भी लेने की सुविधा प्रदान की गई है.

बेलूर मठ में रुके पीएम मोदी, जानिए क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश के साथ ही प्रदेश के लोग आज से लखनऊ के लोक भवन में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की कांसे की प्रतिमा का दर्शन कर सकेंगे. लोक भवन में लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है. जनता आज फ्री और बिना रोक टोक के अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिभा का दर्शन कर सकेगी.

प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी रायबरेली का दौरा, इस कार्यक्रम में लेंगी भाग

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां आम जनता के लिए लोकभवन का गेट सुबह 10 बजे से खुला है. यहां पर टोकन लेकर गेट नम्बर तीन व चार से लोग अंदर प्रवेश कर सकेंगे.लोकभवन में 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 फुट ऊंची अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का उद्धघाटन किया था. इसको जयपुर के कारीगरों ने तैयार किया है. 

नीतीश कुमार की पार्टी के सुर बदले, इस नेता ने कांग्रेस की कर दी तारीफ

अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- मृतकों के परिवार को....

बिहार विधानसभा चुनाव : दो ताकतवर दलों में कलह प्रांरभ, इन नेताओं के बीच शब्द वार शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -