ब्रैडमेड मामले को लेकर मरियम ने किया इमरान खान पर हमला, कहा- "नवाज शरीफ के विरोधियों ने खुद को गिरा दिया है"

Jan 18 2021 02:29 PM
ब्रैडमेड मामले को लेकर मरियम ने किया इमरान खान पर हमला, कहा-

पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम उसी "जाल" में पड़ गए हैं, जो उन्होंने उसके लिए निर्धारित किया था।

रविवार को लाहौर की जवाबदेही अदालत में पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेताओं शहबाज शरीफ और हमजा शहबाज के साथ एक बैठक में मरियम ने कहा, "विरोधियों ने नवाज शरीफ को मुकदमे में फंसाना चाहा था], लेकिन अब वे सामना करते हैं। ब्रॉडशीट मामले में खुद के खिलाफ। ये तत्व इतने भ्रष्ट हैं कि उन्होंने कंपनी से पैसे भी मांगे। ”

एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष के हवाले से कहा कि इन सभी मामलों को एक दिन समाप्त कर दिया जाएगा और उनकी पार्टी विजयी होगी। उसने कहा, "यह जवाबदेही नहीं है, यह बदला है," उसने कहा- "हम उप-चुनाव भी जीतेंगे।" एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार, उन्होंने दावा किया कि ब्रॉडशीट की चार्जशीट में इमरान खान की अगुवाई वाली सरकार की कार्रवाई "बेईमानी" का संकेत देती है। कुछ दिनों पहले, ब्रॉडशीट एलएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केव मौसवी ने कहा था कि उन्होंने "स्वेच्छा से" यूके में 1 बिलियन अमरीकी डालर के खाते वाले संदिग्ध बैंक खाते की पहचान की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि इमरान खान सरकार ने इस मामले पर ध्यान नहीं दिया जब उन्होंने इसे उनके संज्ञान में लाया।

'हमारी शांतिप्रियता को हमारी कमज़ोरी न समझें...' बेलगाम विवाद को लेकर उद्धव पर भड़के सिद्धारमैया

'पूरी तरह सुरक्षित है कोरोना वैक्सीन ...', टीका लगवाने के बाद बोले RIMS निदेशक कामेश्वर प्रसाद

येदियुरप्पा ने सीमा विवाद पर ठाकरे को जमकर लगाई लताड़