OPPO और Realme स्मार्टफोन्स को मिल सकता है ColorOS 7 अपडेट
OPPO और Realme स्मार्टफोन्स को मिल सकता है ColorOS 7 अपडेट
Share:

भारत में बहुत कम समय में लोकप्रिय हो चुकी OPPO ने पिछले दिनों ColorOS के अगले एडिशन की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए जानकारी दी थी कि ColorOS 7 चीन में 20 नवंबर को आयोजित किए गए जाने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा.यह ColorOS 6 का अपग्रेड वर्जन है और इसे OPPO के अलावा Realme के कुछ स्मार्टफोन्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि ColorOS 7 भारत में 26 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. ColorOS 7 में एंड्राइड 10 के साथ उपलब्ध होने वाले सिस्टम वाइड डार्क मोड फीचर की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाने वाली है.

आज लॉन्च होगा मोटोरोला का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत

ग्राहकों के लिए Oppo ने भारतीय बाजार में ColorOS 7 के लॉन्च इवेंट को लेकर मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं. इसमें "Save The Date" के साथ ही भारत में इसकी लॉन्च डेट 26 नवंबर लिखी हुई है. इसके अलावा अन्य कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि सामने आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ColorOS 7 में सिस्टम वाइड डार्क मोड के अलावा कुछ नए गेमिंग और मल्टीमीडिया फीचर्स की भी सुविधा प्राप्त होगी. सामने आई कुछ अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार Oppo Reno 10x Zoom कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे ColorOS 7 अपडेट प्राप्त होगा.

हैकिंग से बचने के लिए फेसबुक ला रहा है अपना नया अपडेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  इससे पहले Realme के सीईओ माधव सेठ ने पुष्टि की थी कि कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को ColorOS के साथ लॉन्च करेगी और ColorOS का कस्टमाइज वर्जन जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 20 नवंबर को भारत में लॉन्च होने वाले Realme X2 Pro को ColorOS 7 के साथ पेश किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसमें 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक के साथ 4,000एमएएच बैटरी दी गई है. इसे पिछले दिनों चीनी मार्केट में उपलब्ध कराया गया था.

BSNL : 2GB डेली डाटा, नही देखा होगा इतना सस्ता प्लान

अब आसान होगा अंदरूनी बिमारियों की पहचान करना, AI 2D से 3D में बदल जाएगी दुनिया

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, ASUS 5z और 6z की कीमतों में आई भारी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -