आज लॉन्च होगा मोटोरोला का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत
आज लॉन्च होगा मोटोरोला का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत
Share:

भारत कि दिग्गजज कम्पनिओं ने मोटोरोला पर काफी समय के बाद रेजर  (Motorola Razr) फोल्डेबल फोन को लॉस एंजेलिस में लॉन्च करने जा रहा है. वही लॉन्चिंग से पहले इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स कई बार लीक हो चुकी हैं. सूत्रों के मुताबिक, लोगों को इस फोन में ओएलईडी फोल्डेबल डिस्प्ले दिया जा रहा है. साथ ही दामदार प्रोसेसर और कैमरा भी दिया जा सकता है. कंपनी ने मोटोरोला रेजर फोल्डेबल फोन को खास तौर पर 15 वर्ष पुराने रेजर फोन को ध्यान में रखकर बनाया है. फिलहाल, कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है.

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राहकों को इस फोल्डेबल फोन में मुड़ने वाला ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा, जिससे इसको आसानी से जेब में रखा जाएगा.  वहीं, दूसरी तरफ लीक तस्वीरों में फोन के लुक को भी देखा जाएगा. वही  इसके अलावा यूजर्स फोन के फोल्ड होने के बाद ही फ्रंट कैमरा से सेल्फी क्लिक सकते है..

मोटोरोला रेजर की संभावित कीमत:


कंपनी इस मुड़ने वाले फोन की कीमत करीब 1,500 यूरो (1,19,000 रुपये) रख सकती है. सूत्रों की मानें तो ग्राहकों को इस फोन में चार जीबी रैम +64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और छह जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

मोटोरोला रेजर की संभावित स्पेसिफिकेशन:

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राहकों को इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 एसओसी दिया जा रहा है. साथ ही इस फोन में 6.3 इंच का एचडी डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 876x2142 पिक्सल है. साथ ही 2,730 एमएएच की बैटरी दी जाएगी.

व्हाट्सएप के संस्थापक ने फेसबुक से करी अकाउंट डिलीट करने की मांग

Vivo S5 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध

RENUALT की बिक्री में आया भारी उछाल, बढ़ी 63 फीसदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -