ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका,  ASUS 5z और 6z की कीमतों में आई भारी गिरावट
ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, ASUS 5z और 6z की कीमतों में आई भारी गिरावट
Share:

हाल ही में ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asusने अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन 6जेड (Asus 6Z) और 5जेड (Asus 5Z) की कीमतों में कटौती कर रही है. वहीं, शाओमी, सैमसंग और वनप्लस के फोन्स को इन स्मार्टफोन से कड़ी टक्कर देगा. Asus6जेड खासियत की बात करें तो कंपनी ने इसमें रोटेटिंग कैमरा दिया है, जो फ्रंट और बैक के लिए उपयोग किया जाएगा. हम आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को 31,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था. इससे पहले भी Asusने इस फोन की कीमत कम की थी. वहीं, दूसरी तरफ 5जेड की कीमतों में भी 5000 रुपये की गिरावट आ चुकी हैं. 

Asus6जेड की स्पेसिफिकेशन:

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित Zen UI 6 मिलेगा. इसके अलावा कंपनी एंड्रॉयड Q और R का भी अपडेट देगी. फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है.  डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन मिलेगा. इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए 640 जीपीयू और 6GB/8GB रैम के साथ  64GB/128GB/256GB जीबी तक की स्टोरेज दी जा रही है.

Asus 6जेड का कैमरा:

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप है जो को रोटेटिंग स्टाइल में है यानी कैमरे को आगे और पीछे मूव कर पाएंगे इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.79 और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है. कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है. इसके अलावा इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती है. फोन में 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया जा रहा है.

Asus 5Z की स्पेसिफिकेशन:

इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 6.2 इंच की 1080x2246 पिक्सल वाली फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 जीपीयू, 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मिलेगी.

Asus 5Z का कैमरा:

यदि कैमरे की बात करें तो Asusजेनफोन 5जेड में डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है. फ्रंट कैमरे के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. वही फोन में 3000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो क्विक चार्जिंग 3.0 का सपोर्ट मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस, गूगल पे के साथ एनएफसी, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया जा रहा है. 

स्टॉक और कस्टम रोम एंड्राइड में कौन है आपके लिए बेहतर

व्हाट्सएप के संस्थापक ने फेसबुक से करी अकाउंट डिलीट करने की मांग

Vivo S5 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -