BSNL : 2GB डेली डाटा, नही देखा होगा इतना सस्ता प्लान
BSNL : 2GB डेली डाटा, नही देखा होगा इतना सस्ता प्लान
Share:

भारत में प्राइस वॉर के ​बाद BSNL ने अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए 97 रुपये और 365 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेली डाटा का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इन प्लान्स में अन्य प्लान्स की तुलना में कई और बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं जो कि यूजर्स के लिए काफी लाभदायक हो सकते हैं. बता दें कि इन प्लान्स को पेश करने के साथ ही BSNL की योजना अपने 4G नेटवर्क को बेहतर बनाने और बढ़ाने की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vivo S5 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध

97 रुपये का नया प्लान

BSNL का 97 रुपये वाला STV प्लान है और यह खास उन यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया है और कम बजट में कुछ दिनों की वैधता वाला खरीदना चाहते हैैं. इसकी वैधता 18 दिन है. इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स का सभी नेटवर्क पर वॉयस कॉलिंग के लिए 250 रुपये प्रतिदिन मिलेंगे. इसके साथ ही 2 जीबी डेली डाटा का लाभ भी दिया जा रहा है.

स्टॉक और कस्टम रोम एंड्राइड में कौन है आपके लिए बेहतर

365 रुपये का नया प्लान

BSNL का दूसरा STV प्लान 365 रुपये का है और इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है. लेकिन इसमें यूजर्स को केवल शुरुआती 60 दिनों तक 2 जीबी डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा इस प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर वॉयस कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स डेली मिलेंगे. बता दें कि BSNL के दोनों नए प्रीपेड प्लान्स कुछ चुनिंदा सर्किल्स में ही उपलब्ध होंगे, जिनमें तमिलनाडु, केरल, चेन्नई शामिल हैं.

5वी मंजिल से गिरी IIT की छात्रा हुई मौत का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में कुछ सर्किल्स के लिए 997 रुपये वाला एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की होगी. इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डेली डाटा का लाभ मिलेगा लेकिन यह लाभ केवल 180 दिनों तक ही प्राप्त किया जा सकता है. इस प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट डेली मिलेंगे.

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, ASUS 5z और 6z की कीमतों में आई भारी गिरावट

हैकिंग से बचने के लिए फेसबुक ला रहा है अपना नया अपडेट

आज लॉन्च होगा मोटोरोला का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -