भारत के इस शहर में ओप्पो का पहला मोबाइल फोन रिसर्च सेंटर, सालों Samsung से जुड़ा शख्स देगा साथ
भारत के इस शहर में ओप्पो का पहला मोबाइल फोन रिसर्च सेंटर, सालों Samsung से जुड़ा शख्स देगा साथ
Share:

पड़ोसी देश चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oppo (ओप्पो) ने भारत के विशाल बाजार में अपना पांव मजबूती से जमाने के लिए कवायद और भी तेज कर दी है. आपको बता दें कि ओप्पो ने अपना पहला रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर (आरएंडडी) हैदराबाद में खोलने की तैयारी में है. कंपनी ने इस संबंध में आज जानकारी प्रदान की है. 

18 साल की हुई BSNL , जश्न के मौके पर 18 रु में दे रही है इतना कुछ

कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, इसके लिए तस्लीम आरिफ को भारत में अपने आरएंडडी के प्रमुख के तौर पर नियुक्त भी कर लिया गया है. ओप्पो के प्रेसिडेंट चार्ल्स वोंग ने बताया कि  हम भारत में अपने ग्राहकों को एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करना चाहते हैं. इसके लिए हम अपनी तकनीकी क्षमता और इनोवेशन से इसे पूरा करेंगे. हैदराबाद में खुलने वाला यह पहला आरएंडडी भारत में ग्राहकों के प्रति हमारी मजबूत प्रतिबद्धता जाहिर करने जा रहा है. 

पहले मजा, फिर सजा, अब एक साथ आपसे अरबों रु वसूल लेंगी JIO

खबरों की माने तो तस्लीम आरिफ भारत में आरएंडडी टीम का नेतृत्व करेंगे. वह डिवाइस क्वालिटी और स्थानीय स्तर पर सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे. आपको इस बात से अवगत करा दें कि ओप्पो से जुड़ने से पहले आरिफ सैमसंग में आरएंडडी से जुड़े थे. वोंग ने कहा है कि आरिफ के हमारे साथ जुड़ने से हमें काफी उत्सुकता है, ताकि हम एक मजबूत आरएंडडी टीम बना सकें और इसे सेंटर को चीन के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा आरएंडडी बना सकें. आपको बता दें कि भी दुनिभर में ओप्पो के 6 आरएंडडी केंद्र है. वहींन भारत में खुलने वाला यह आरएंडडी केंद्र oppo का दुनियभर में सातवा सुविधा केंद्र होगा. 

यह भी पढ़ें...

 

जानलेवा साबित हुआ WHATSAPP, अगर आप भी करते है ऐसा तो अगला नंबर आपका तो नहीं ?

आने वाले 5 साल में भारत बेच देगा 100 करोड़ से अधिक स्मार्टफोन

भारत में नए अवतार में पेश हुआ honor का यह फ़ोन, जानिए कब खरीद सकेंगे आप ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -