18 साल की हुई BSNL , जश्न के मौके पर 18 रु में दे रही है इतना कुछ
18 साल की हुई BSNL , जश्न के मौके पर 18 रु में दे रही है इतना कुछ
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने 18 वर्ष पूरे कर लिए है. इसके जश्न में कंपनी ने एक काफी सस्ता प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इसकी कीमत महज 18 रूपये है. जिसमें अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. आपको बता दें कि इस STV पैक के साथ कुछ और भी प्लान पेश किये गए हैं. आइए इसे के साथ सभी प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं...

इस बेहतरीन फ़ोन को इस दिन पेश करने जा रही है HONOR

सबसे पहले ये जो 18 रूपये का प्रीपेड प्लान है उसकी बात करते हैं. इस प्लान में बीएसएनएल के सभी प्रीपेड ग्राहकों को 2 दिनों की वैलिडिटी के साथ बिलकुल अनलिमिटेड इन्टरनेट डेटा यूज करने के लिए दिया जाएगा. वॉईस और विडियो कॉलिंग भी एकदम असीमित इंडिया के किसी भी कोने में आप कर सकते हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि बीएसएनएल ने 18 रु प्लान के अलावा जो प्लान लॉन्च किये हैं वो दरअसल टॉकटाइम प्लान है जिसमें 18 प्रतिशत एक्स्ट्रा टॉकटाइम सभी ग्राहकों को मिलेगा.

Flipkart Big Billion Days sale : इन 5 दिनों में oppo और LG के फ़ोन 149 और 199 रु में ले आए घर

इन प्लान्स में भी कुछ डेटा बेनेफिट्स आपको कंपनी देंगी. पहला टॉकटाइम प्लान 601 रु का है जिसमें 709 रूपये का मेन बैलेंस और 5GB इन्टरनेट डेटा दिया जा रहा है. वाहन इसके बाद वाला प्लान है 1201 रु का, इस पैक में 1417 रूपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है और साथ में 10GB डेटा भी आपको मिलेगा. तीसरा व अंतिम टॉकटाइम प्लान 1801 रूपये का जिसमें 2125 रूपये का टॉकटाइम और 15GB इन्टरनेट आपके लिए कंपनी प्रदान कर रही है. 

 

यह भी पढ़ें...

भारत में नए अवतार में पेश हुआ honor का यह फ़ोन, जानिए कब खरीद सकेंगे आप ?

अब भारतीय भी उठा पाएंगे NOKIA के इस फ़ोन का लाभ, यहां मिलेगा 10 फीसदी डिस्काउंट

JIO को तगड़ा झटका, AIRTEL बिलकुल फ्री दे रही है यह खास सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -