इस दिन भारतीय बाजार में दस्तक देगा Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने साझा की जानकारी
इस दिन भारतीय बाजार में दस्तक देगा Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने साझा की जानकारी
Share:

कंपनी ओप्पो ने अपने शानदार स्मार्टफोन Oppo Reno 4 Pro की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है. कंपनी के अनुसार, ओप्पो रेनो 4 प्रो फोन को इस माह की 31 तारीख को भारतीय मार्केट में उतारा जाएगा. ग्राहक को इस आने वाले स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर और तीन कैमरे का सपोर्ट मिलने वाला है. बता दें कि कंपनी ने सबसे पहले रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया था. कोरोना वायरस के वजह से ओप्पो रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन का लॉन्चिंग आयोजन वर्चुअली आयोजित किया जाएगा. इस आयोजन की शुरुआत दोपहर 12.30 बजे से होगी और इसे कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा. तो चलिए जानते है इस शानदार स्मार्टफोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में....

ओप्पो रेनो 4 प्रो की संभावित कीमत 
सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन का दाम प्रीमियम रेंज में होगी और इसे कई कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है.

ओप्पो रेनो 4 प्रो की स्पेसिफिकेशन
 Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन में 6.553 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल का है. इस स्मार्टफोन के साथ ही में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर मिलेगा. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर डिपेंड कलर ओएस 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य  करता है. अगर इस स्मार्टफोन की कैमरे की बात करें तो ग्राहक को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस (सपोर्ट 5 एक्स हाइब्रिड जूम और 20एक्स डिजिटल जूम) मौजूद है. इसके अलावा इस शानदार स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. 

Redmi Note 9 : 5 कैमरे और 5020mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

Xiaomi आज करेगी नेक्सड जेनरेशन स्मार्टफोन Redmi Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च

Samsung Galaxy M31s भारत में 30 जुलाई को होगा लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -