Redmi Note 9 : 5 कैमरे और 5020mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत
Redmi Note 9 : 5 कैमरे और 5020mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने आज भारतीय बाजार में बड़ा धमाका करते हुए अपना दमदार स्मार्टफोन Redmi Note 9 पेश कर दिया है। इस फोन को लेकर यूजर्स काफी उत्साहित थे। खास बात यह है कि इस फोन में कुल 5 कैमरे और 5,020mAh की बैटरी जैसे कई कमाल के फीचर्स आपको इसमें देखने को मिलेंगे। आज इसे भारत में एक ऑनलाइन इवेंट के तहत पेश किया गया है। 

फोन भारत में दो वेरिएंट में आया है। कीमत की बात की जाए तो भारत में इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 11,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। वहीं 6GB रैम ओर 128GB वाले वेरिएंट को आप 13,999 रुपये में खरीद पाएंगे। 24 जुलाई से इस फोन की बिक्री शुरू हो जाएगी। ऐमेजॉन इंडिया के साथ ही आप इसे मी स्टूडियोज से भी खरीद सकेंगे। 

इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेंगी। इसमें साथ ही MediaTek Helio G85 प्रोसेसर उपलब्ध कराया जा रहा है। बता दें कि यह फोन Android 10 बेस्ड MIUI 11 पर काम करने में सक्षम है। कैमरे की बात की जाए तो इसके रियर में 4 और फ्रंट में एक सेल्फी कैमरा है। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और इसके साथ में ही 2 मेगापिक्सल का एक सेंसर दिया गया है। जबकि फोन में चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर आपको मिलेगा। 

फ़ोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है। फोन में कंपनी ने दमदार 5,020mAh की बैटरी भी दी है। जो कि 22.5W फास्ट चार्ज सपोर्ट करने में सक्षम है। फोन में आपको p2i नैनो कोटिंग भी देखने को मिलेगी। जिससे ऐक्सिडेंटल वॉटर स्पिल से बचाव होगा। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में USB Type C, हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर सहित 4G LTE जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स Redmi Note 9 में शामिल किए हैं।  

 

 

 

 

Samsung Galaxy M31s भारत में 30 जुलाई को होगा लांच

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए यूजर्स, कल से सेल शुरू

Samsung Galaxy Note 20 के लॉन्च से पहले सामने आई फीचर्स की डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -