Samsung Galaxy M31s भारत में 30 जुलाई को होगा लांच
Samsung Galaxy M31s भारत में 30 जुलाई को होगा लांच
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Samsung इस माह के अंत में अपने एक और मास्टर बैटरी वाले स्मार्टफोन Galaxy M31s को पेश करेगा. इस स्मार्टफोन को 30 जुलाई को पेश किया जाएगा. फोन की लॉन्चिंग के बारे में टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी साझा की है. जिसमें मोबाइल की लॉन्च डेट के बारे में खुलासा किया गया है. फोन में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ ही 64MP क्वाड रियर कैमरा सेट-अप भी उपलब्ध कराया जाएगा. यह मोबाइल कंपनी के इस वर्ष पेश हुए Galaxy M31 का नेक्स्ट वर्जन होगा.

बता दे, फोन के प्रोमो टीज में इसके कैमरे और बैटरी के बारे में जानकारी साझा की गई है. इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक Galaxy A51 और Galaxy A71 से मिलता-जुलता होगा. फोन में पंच-होल डिस्प्ले पैनल देखा जा सकता है. प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, फ़ोन के 6GB RAM वेरिएंट की रेट 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. फोन को सिर्फ एक ही स्टोरेज विकल्प के साथ लांच किया जा सकता है. फोन में Exynos 9611 चिपसेट प्रोसेसर का उपयोग भी किया जा सकता है.

वही यदि फोन के डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें 6.6 इंच का Infinity-O डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है. फोन के बैक में 64MP का प्राथमिक सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का टेलिफोटो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए 6,000mAh की पावरफुल बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दिया जा सकता है. फोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 के साथ आ सकता है. इसे पेश करने के बाद के सभी लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट और Samsung के आधिकारिक स्टोर पर सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. फोन को ऑफलाइन स्टोर्स के जरिये भी बेचा जाएगा. अब इस फ़ोन के लांच को लेकर सब बेहद उत्साहित है.

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए यूजर्स, कल से सेल शुरू

Samsung Galaxy Note 20 के लॉन्च से पहले सामने आई फीचर्स की डिटेल्स

2022 तक इस राज्य का हर गांव होगा डिजिटल, सरकार गांवों में पहुंचाएगी ब्रॉडबैंड सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -