Xiaomi आज करेगी नेक्सड जेनरेशन स्मार्टफोन Redmi Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च
Xiaomi आज करेगी नेक्सड जेनरेशन स्मार्टफोन Redmi Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च
Share:

20 जुलाई यानि आज देश में Xiaomi नेक्सड जेनरेशन स्मार्टफोन Redmi Note 9 स्मार्टफोन को पेश करेगी. कंपनी एक ऑनलाइन इवेंट में दोपहर 12 बजे फोन को लांच करेगी. इस लाइव स्ट्रीम लॉन्चिंग इवेंट को Xiaomi India की वेबसाइट पर देखा जा सकेगा. साथ-साथ कंपनी के Facebook और Youtube पेज पर भी लाइव स्ट्रीमिंग होगी. कंपनी ने अपकमिंग Redmi Note 9 का टीजर अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया से जारी करके फोन की लॉन्चिंग की जानकारी साझा की है.

वही Xiaomi इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, यह एक मेड इन इंडिया डिवाइस होगी. लॉन्चिंग से पूर्व फोन को तीन सेगमेंट डिजाइन, गेमिंग और फोटोग्राफी में चैंपियन करार दिया है. कंपनी के दावे के अनुसार, Note 9 में हाई फ्रेम रेट पर सेकेंड मिलेंगे. जिससे की शानदार गेमिंग अनुभव प्राप्त होगा. इसके साथ-साथ रियर में दमदार क्वॉड कैमरा सेटअप और शक्तिशाली बैटरी मिलने का दावा किया गया है. Redmi note 9 में 6.53 इंच की बड़ी फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलेगी, जिसका रिजोल्यूशन 2340/1080 हो सकता है. 

साथ ही स्क्रीन ब्राइटनेस 450nits होगा. फोन में कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 10 के साथ MIUI इंटरफेस के साथ आएगा. यदि कैमरे की बात करें, तो Redmi Note 9 में प्राइमरी कैमरे के रूप में 48MP का samsung GMI सेंसर दिया जा सकता है. जिसका पिक्सल साइज 0.8 माइक्रोमीटर होगा. इसके अलावा 8MP का 118 डिग्री अल्ट्रावाइड एंगल लेंस मिलेगा, जिसका अपर्चर f/2.2 होगा. वहीं 2MP का माइक्रोलेंस और 2MP का ही डेप्थ सेंसर मिलेगा. इस लेंस का अपर्चर f/2.4 होगा.

Samsung Galaxy M31s भारत में 30 जुलाई को होगा लांच

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए यूजर्स, कल से सेल शुरू

Samsung Galaxy Note 20 के लॉन्च से पहले सामने आई फीचर्स की डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -