Oppo Reno 3A स्मार्टफोन जापान में हुआ लॉन्च
Oppo Reno 3A स्मार्टफोन जापान में हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) ने रेनो सीरीज के लेटेस्ट हैंडसेट Reno 3A को जापान में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को ओप्पो रेनो 3ए स्मार्टफोन में चार कैमरे, एचडी डिस्प्ले और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मिड रेंज का प्रोसेसर भी दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले रेनो 3 और रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में उतारा था। 

Oppo Reno 3A की कीमत
कंपनी ने ओप्पो रेनो 3ए स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत JPY 39,800 (करीब 28,100 रुपये) रखी है। वहीं, यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उपलब्ध है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि इस स्मार्टफोन को भारत में कब तक पेश किया जाएगा। 

Oppo Reno 3A की स्पेसिफिकेशन
ओप्पो रेनो 3ए स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Oppo Reno 3A का कैमरा
यूजर्स को ओप्पो रेनो 3ए स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Oppo Reno 3A की बैटरी
ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, वाई-फाई, एनएफसी और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्विक चार्ज के साथ 4,025 एमएएच की बैटरी मिली है।

Belkin ने पेश किया नया वायरलेस चार्जर

Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान, जाने क्या है खास

सरकार जल्द दे सकती है इंटरनेट को लेकर बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -