हाल ही में लांच हुआ यह फ़ोन 2 मिनट में हो गया Out Of Stock
हाल ही में लांच हुआ यह फ़ोन 2 मिनट में हो गया Out Of Stock
Share:

Oppo ने बजट दूसरी कम्पनी के बजट फोन को पीछे छोड़ने के लिए अपना फोन Realme1 को हाल ही में लांच किया था जिसके बाद इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग कम्पनी अमेजन पर ऑनलाइन सेल के लिए रखा था, जिसके बाद हुआ यूँ की इस फोन के दो वेरिएंट जो सेल के लिए रखे गए थे कुछ ही समय में out of stock हो गए. बता दें, कम्पनी ने इस बात पर ख़ुशी जाहिर करते हुए अगली सेल 1 जून को रखने का फैसला किया है. 

Realme 1 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन दिया गया है. स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है. इस फोन को और खास बनाता है इसमें मौजूद ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर. स्मार्टफोन में यूजर्स के पास रैम को लेकर तीन वेरिएंट उपलब्ध है. आप स्मार्टफोन को 3 जीबी, 4 जीबी या फिर 6 जीबी रैम वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

Oppo Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मिल रहा है. स्मार्टफोन में यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा लेकिन  फोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. Realme 1 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 8,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. वहीं 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज को 13,990 रुपये की कीमत में खरीद पाएंगे. हाल ही में लांच हुए सभी बजट फोन की अगर तुलना की जाए तो इस प्राइस सेगमेंट में oppo का realme1 एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन माना जा रहा है. 

लॉन्चिंग से पहले बुकिंग के लिए उपलब्ध हुआ वीवो का यह स्मार्टफोन

जानें, चार सालों में कितने पॉपुलर हुए मोदी सरकार के ऐप

रिलायंस जियो ने जारी किया यह सस्ता प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -