रिलायंस जियो ने जारी किया यह सस्ता प्लान

दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों के बिच लगी सस्ते डाटा को होड़ और आईपीएल के बिच जिओ ने एक बार फिर नया प्लान जारी किया है. रिलायंस जियो ने बिना किसी शोर शराबे के एक नया क्रिकेट पैक लॉन्च किया है, जिसमें 4 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जा रहा है. इस तरह कुल 8GB मुफ्त डेटा ग्राहकों को दिया जा रहा है. 

 

जियो ने 101 रुपए का प्लान जारी किया है जिसमें यूजर को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा कंपनी ने चुपके से नया क्रिकेट पैक लांच किया है,  2GB की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर को 64Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. बता दें की जियो की ओर से ये साफ नहीं किया गया है कि इस ऐड ऑन पैक को किन-किन ग्राहकों को उपलब्ध कराया है.

 

ग्राहक जियो के इस नए ऑफर को मायजियो ऐप में जाकर माय प्लान्स सेक्शन में चेक कर सकते हैं. इसे 101 रुपये वाले ऐड ऑन पैक के रूप में ग्राहकों को दिया गया है. चूंकि ये एक ऐड ऑन है, इसलिए इसमें फ्री कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी. गौरतलब है कि आई.पी.एल. को ध्यान में रखकर जियो ने विशेष पैक पेश किया था जिसमें 251 रुपए में 51 दिन तक जियो टीवी पर मैच लाइव देखे जा सकेंगे. नए पैक में 102GB डेटा मिल रहा है. 

ओप्पो Realme 1 फोन स्पेसिफिकेशन

लॉन्च हुआ vivo y83 फोन

कहीं आप जो दवाई खा रहे है वो नकली तो नहीं, ऐसे करे पहचान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -