धूम मचा रहा है Oppo का यह फ़ोन, इन फीचर्स और कीमत के साथ किसी को भी दे सकता है मात
धूम मचा रहा है Oppo का यह फ़ोन, इन फीचर्स और कीमत के साथ किसी को भी दे सकता है मात
Share:

पड़ोसी देश चीन की सफल स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने कुछ दिनों पहले एक स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों भारत में पेश हुए इस फोन का नाम Oppo K1 स्मार्टफोन है. आपको साथ ही बता दें कि Flipkart पर इस स्मार्टफोन की बिक्री भी शुरू हो चुकी है और ओप्पो हमेशा से ही कैमरा स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है, तो इस फोन में आपको सेल्फी के लिए फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. साथ ही यह फोन अब तक का सबसे सस्ता फिंगरप्रिंट स्मार्टफोन माना जा रहा है. तो आइए जानते हैं स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर को शामिल किया है और इस नए स्मार्टफोन में साथ ही आपको 6.4 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी जा रही है. जिस पर डिसप्ले फिंगर प्रिंट स्कैनर और 16MP का प्राइमरी कैमरा तथा 25 MP का सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. बताया जा रहा है कि बाजार में इस स्मार्टफोन की टक्कर सैमसंग M30 और रेडमी नोट 7 प्रो से होगी. ये दोनों ही फोन फ़िलहाल भारत में पेश नहीं हुए हैं. इसमें सैमसंग M30 27 फरवरी को और  रेडमी नोट 7 प्रो मार्च माह में पेश होगा. 

बता दें कि ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 3600mah की दमदार बैटरी दी जा रही है और आपको एक अच्छी बैटरी लाइफ इसमें मिलेगी. भारत में इस फोन को 16,900 रुपये के शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है. आप इसे फ्लिपकार्ट से अपना बना सकते हैं. 

 

NOKIA 5.1 Plus की कीमत में 1500 रु की कटौती, अब तेजी से खरीद रहे यूजर्स

दुनिया ने माना SAMSUNG का लोहा, बेच दिए इस सीरीज के 2 अरब स्मार्टफोन

अब Huawei ला रही मुड़ने वाला फोन, Mate X नाम के साथ देगा दस्तक

एप्पल ने उठाया बड़ा कदम, इस देश में iPhone खरीदने के लिए इंटरेस्ट-फ्री लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -