NOKIA 5.1 Plus की कीमत में 1500 रु की कटौती, अब तेजी से खरीद रहे यूजर्स

स्मार्टफोन कंपनियां भारत में आए दिन ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए फ़ोन लाॅन्च करती रहती हैं और ग्राहक भी नए और अच्छे फ़ोन की तलाश में रहते हैं. वहीं अगर आप भी कम कीमत के साथ किसे बेहतरीन फोन के तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए यह खबर लेकर आए हैं. आइए जानते है नोकिया के  Nokia 5.1 Plus स्मार्टफोन के बारे में...

HMD ग्लोबल द्वारा अक्टूबर 2018 में Nokia 3.1 Plus को ऑफलाइन रिटेलर्स के लिए Nokia 5.1 Plus से भी ज्यादा कीमत में उतारा गया था. जबकि अब कंपनी ने इस फोन की कीमत में बड़ा बदलाव किया है. बताया जा रहा है कि  बदलाव आपके लिए फायदेमंद साबित होने वाला है. क्योंकि इसकी कीमत में कंपनी ने काफी कमी की है. 

फोन को अब आप पहले से काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं. अतः अब कंपनी द्वारा Nokia 3.1 Plus की कीमत काफी हद तक घटा दी है. नोकिया द्वारा इस स्मार्टफोन की कीमत 1,500 रुपये तक कम की गई है. जो की एक बड़ी बात है. अब Nokia 5.1 Plus की तरह 9,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो गया है. इसे भारत में 11,499 रुपये में उतारा गया था. फीचर की बात की जाए तो इसमे 6-इंच डिस्प्ले के साथ आपको 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलेगी. साथ ही बता दें कि यह फ़ोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर के साथ आता है. बता दें कि इसमे पावर के लिए बैटरी 3,500mAh की है और ये डिवाइस एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपको दो कलर ऑप्शन- ब्लू और बाल्टिक में मिल जाएगा. 

दुनिया ने माना SAMSUNG का लोहा, बेच दिए इस सीरीज के 2 अरब स्मार्टफोन

एप्पल ने उठाया बड़ा कदम, इस देश में iPhone खरीदने के लिए इंटरेस्ट-फ्री लोन

पैनासोनिक लाई Superzoom कैमरा, आसानी से आएगी बेहद दूर की तस्वीरें भी

भारत में आया 20000mah का पावरबैंक, इस कीमत के साथ दे रही यह कंपनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -