अब Huawei ला रही मुड़ने वाला फोन, Mate X नाम के साथ देगा दस्तक

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (एमडब्लयूसी) की शुरुआत काफी जल्द होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस दौरान कई कंपनिया अपने नए-नए स्मार्टफोन लांच करने वाली हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बीच खबर आई है कि 25 फरवरी से शुरु होने वाले इस इंवेट में चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी हुवावे अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में हैं. ख़ास बात यह है कि यह स्मार्टफोन 5जी टेक्नोलॉजी के साथ लाया जाएगा. इसके नाम के बात की जाए तो कंपनी इस स्मार्टफोन को Huawei Mate X के नाम से मार्केट में पेश कर सकती है. 

Huawei Mate X स्मार्टफोन की बैनर फोटोज भी लीक हो गई हैं. इसकी फोटो से यह जानकारी सामने आ रही है कि यह स्मार्टफोन भी सैमसंग के फोन जैसे ही साइड से फोल्ड होगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ने अपना नया मुड़ने वाला स्मार्टफोन galaxy fold 20 फरवरी को पेश किया है. Huawei Mate X स्मार्टफोन में बिना नॉच वाली सिंगल फोल्डेबल स्क्रीन मिलेगी. जबकि इसमें कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर बाएं तरफ दिए होंगे.

बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को किस कीमत पर लांच किया जाएगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है और इस स्मार्टफोन में क्यूएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ ओएलईडी डिस्प्ले आपको मिलेगी. इस नए फोन में किरिन 980 प्रोसेसर दिया जा सकता है और यह 6जीबी रैम के साथ 64/128जीबी स्टोरेज वैरिएंट में आएगा.  इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स की जानकारियां अभी सामने नहीं आई हैं. जबकि कंपनी ने भी इसे लेकर कोई जानकारी प्रदान नहीं की है. 

पैनासोनिक लाई Superzoom कैमरा, आसानी से आएगी बेहद दूर की तस्वीरें भी

जम्मू IIT ने मांगे युवाओं से आवेदन, खाली हैं रजिस्ट्रार, जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

MWC 2019 : NOKIA करेगी सबसे बड़ा धमाका, एक साथ ला रही है ये तीन स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -