एप्पल ने उठाया बड़ा कदम, इस देश में iPhone खरीदने के लिए इंटरेस्ट-फ्री लोन

दुनिया की दिग्गज अमरीकी टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल iPhone खरीदने के लिए इंटरेस्ट-फ्री लोन ऑफर कर रही है. आपको जानकरी के लिए बता दें कि एप्पल ने भारत में पड़ोसी देश चाइना में अलीबाबा ग्रुप की ओनरशिप वाले ऐंट फाइनेंशल सर्विस (पहले अली पे) को यहां रहने वाले हजारों लोगों को इंटरेस्ट-फ्री सर्विस देने के लिए पार्टनर तैयार किया है और इससे सभी यूजर्स में एक खुशी के लहर दौड़ पड़ी है. खबर है कि अब इस नए कदम से आईफोन की मंथली कॉस्ट कम होगी, जो चाइना जैसे दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन मार्केट में एप्पल के काम में आ सकती है.

साथ ही बताया जा रहा है कि चीन में भी इसके अलावा आईफोन की सेल बीते दिनों तेजी से गिरी है, जहां अब वह अपने सेल में काफी इजाफा कर सकती है. हालांकि एप्पल या ऐंट किसी की ओर से इसे अभी कंफर्म नहीं किया गया है. लेकिन बाजार में यह खबर काफी जोर-शोर से चल रही है. 

इससे पहले बीते दिनों भारत और चीन समेत कई देशों में सेल कम होने के चलते एप्पल को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है. इस पर एप्पल के सीईओ टिम कुक ने बताया था कि यह गिरावट कमजोर होती करंसी जैसे फैक्टर्स की वजह से दर्ज के गई है और एप्पल बहुत जल्द अपनी प्राइसिंग स्ट्रैटिजी में बदलाव कर मार्केट्स में अपनी सेल बढ़ाने जा रही है. दूसरी ओर जर्नल की रिपोर्ट की माने तो एप्पल अपने स्टोर्स में 12 और 24 महीनों का इंटरेस्ट फ्री पैकेज उपलब्ध करा रही है. जहां फ़िलहाल 24 माह का इंटरेस्ट-फ्री लोन ऑप्शन 25 मार्च को खत्म होने जा रहा है.

पैनासोनिक लाई Superzoom कैमरा, आसानी से आएगी बेहद दूर की तस्वीरें भी

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

अगले माह भारत आ सकता है Vivo Y91i, जानिए किन खूबियों से होगा लैस

सामने आई हैरान करने वाली जानकारी, भारत में 2025 तक बिकेंगे 14 करोड़ से अधिक 5जी स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -