Oppo Find X2 सीरीज आज होगा लांच
Oppo Find X2 सीरीज आज होगा लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) अपनी खास फाइंड एक्स 2 (Oppo Find X2) सीरीज को आज (17 जून 2020) भारत में लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत ओप्पो फाइंड एक्स 2 और एक्स 2 प्रो को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। साथ ही इन दोनों स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया के जरिए की जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले फाइंड एक्स 2 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया था। 

ओप्पो फाइंड एक्स 2 सीरीज की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी भारत में ओप्पो फाइंड एक्स 2 और फाइंड एक्स 2 प्रो की कीमत 60,000 से 70,000 रुपये के बीच रख सकती है। हालांकि, इन दोनों स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

ओप्पो फाइंड एक्स 2 की स्पेसिफिकेशन
ओप्पो फाइंड एक्स 2 में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 गीगाहर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स586 सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ओप्पो फाइंड एक्स 2 की बैटरी
कंपनी ने फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 65 वॉट फास्ट सुपरवूक फ्लैश चार्ज के साथ 4,200 एमएएच की बैटरी मिली है।

Anker Soundcore Life Note TWS हेडफोन हुए लांच

Apple App Store ने 2019 में 519 बिलियन डॉलर का किया डिजिटल कारोबार

Mi Notebook Pro 15 लैपटॉप की जानिये कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -