Oppo Find X2 स्मार्टफोन का डिजाइन होगा लाजवाब, जानिए अन्य संभावित फीचर
Oppo Find X2 स्मार्टफोन का डिजाइन होगा लाजवाब, जानिए अन्य संभावित फीचर
Share:

दुनिया लोकप्रिय चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो अपने Find X स्मार्टफोन का सक्सेसर 2020 की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकता है. फिलहाल इसकी लॉन्च डेट सामने नहीं आई है लेकिन Oppo Find X2 से जुड़े कई डीटेल्स और फीचर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं.लीक्स में स्मार्टफोन का डिस्प्ले और डिजाइन शेयर किया गया है. अब स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं और इस स्मार्टफोन में पिछले डिवाइस से बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में लेनोवो ने M10 टैबलेट को किया लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

इस स्मार्टफोन को लेकर चाइनीज सोशल साइट Weibo पर एक यूजर ने PlayFulDroid के हवाले से कुछ डीटेल्स शेयर किए हैं. ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन के लिए कस्टम सेंसर को डिवेलप करने के लिए Sony के साथ पार्टनरशिप की है और Sony IMX689 सेंसर तैयार किया है. इस सेंसर के साथ नए डिवाइस में 48 मेगापिक्सल रेजॉलूशन और 1/1.3 इंच सेंसर साइज दिया जाएगा. स्मार्टफोन में मिलने वाला नया कैमरा सेंसर Mate 30 Pro में मिल चुके Sony IMX600 सेंसर के मुकाबले बड़ा होगा.

इस स्मार्टफोन का नाम बदलेगा POCO, कंपनी ने किया कन्फर्म

ग्राहकों को आ​कर्षित करने के लिए Oppo Find X2 में क्वॉड एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजॉलूशन 3160x1440 पिक्सल्स होगा. साथ ही नए स्मार्टफोन के डिस्प्ले का स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंपलिंग रेट 240Hz दिया जाएगा. इतना ही नहीं स्मार्टफोन का डिस्प्ले 80 डिग्री पर कर्व्ड होगा। ऐसे में यह वॉटरफॉल स्क्रीन जितना कर्व्ड नहीं होगा. साथ ही इस डिवाइस में लेटेस्ट 5G नेटवर्क सपॉर्ट और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. एनगैजेट की रिपोर्ट के अनुसार फाइंड X2 में फास्ट और दूसरे डिवाइसेज की तुलना में ज्यादा सटीक ऑटोफोकस दिया जा सकता है. वही, ओप्पो के नए डिवाइस में में कंपनी All Pixel Omni-directional PDAF दे सकती है. इस टेक्नॉलजी की खास बात है कि यह वर्चुअल और हॉरिजॉन्टल डायरेक्शन्स से पैटर्न चेंज को डिटेक्ट करता है. बताया जा रहा है कि यह फोन के लो लाइट परफॉर्मेंस और फोकस को काफी तेज बना देगा। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी दी जाएगी.फोन का फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के अंदर दिया जा सकता है.

Airtel के इन प्लांस पर मिलेगा 'अनलिमिटेड डाटा', जानिये क्या है प्लान

एक मिनट में इन एप से इंटरनेट पर होता है यह, जानकर हो जाएंगे हैरान

नोकिया ने इन दो स्मार्टफोन पर की भारी कटौती, जानें नए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -