Airtel के इन प्लांस पर मिलेगा 'अनलिमिटेड डाटा', जानिये क्या है प्लान
Airtel के इन प्लांस पर मिलेगा 'अनलिमिटेड डाटा', जानिये क्या है प्लान
Share:

टेलीकॉम बाजार में इस समय रिलायंस जियो और एयरटेल के प्रीपेड प्लांस की भरमार है। यही वजह है कि लोगों को अपने लिए बेस्ट प्रीपेड प्लान चुनने में परेशानी हो रही है। इस समस्या को खत्म करने के लिए हम आपके लिए दोनों कंपनियों के कुछ चुनिंदा और खास रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं, जिनमें आपको बेहिसाब डाटा और कॉलिंग की सुविधा मिल सकती है । तो आइए जानते हैं रिलायंस जियो और एयरटेल के प्लांस के बारे में है | Jio का 2020 रुपये वाला प्लान-जियो ने इस प्लान को खास लंबी अवधि वाले उपभोक्ता के लिए पेश किया था। उपभोक्ता को इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा उपभोक्ता जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे, फिलहाल अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आईयूसी मिनट मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ता मुफ्त में जियो एप्स भी उपयोग कर सकेंगे। वहीं, इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

Jio का 599 रुपये वाला प्लान-जियो का यह प्लान मार्केट में उपलब्ध है। यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा उपभोक्ता जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे, फिलहाल अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आईयूसी मिनट मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ता मुफ्त में जियो एप्स भी उपयोग  कर सकते है । वहीं, इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। Airtel का 1,498 रुपये वाला प्लान-एयरटेल ने इस प्लान को खास लंबी वैधता वाले उपभोक्ता के लिए पेश किया था। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 24 जीबी डाटा और 3,600 एसएमएस मिलेंगे।इसके  साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है । इसके अलावा कंपनी इस प्लान के उपभोक्ताओं को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, फ्री हैलो ट्यून और मोबाइल एंटी वायरस की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। इसके अलावा , इस पैक की वैधता 365 दिनों की है।

Airtel का 698 रुपये वाला प्लान  -एयरटेल के इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी इस प्लान के उपभोक्ताओं को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, फ्री हैलो ट्यून और मोबाइल एंटी वायरस की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। इसके अलावा , इस पैक की वैधता 84 दिनों की है। दोनों कंपनियों के प्रीपेड प्लांस की कीमत में हुआ था इजाफा-आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो और एयरटेल ने पिछले वर्ष दिसंबर की शुरुआत में टैरिफ प्लांस की कीमत में बढ़ोतरी की थी। टैरिफ प्लान महंगे होने की वजह से लोगों को प्लांस चुनने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

इस स्मार्टफोन का नाम बदलेगा POCO, कंपनी ने किया कन्फर्म

भारत में Samsung Galaxy S10 Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में लेनोवो ने M10 टैबलेट को किया लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -