भारत में लेनोवो ने M10 टैबलेट को किया लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
भारत में लेनोवो ने M10 टैबलेट को किया लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स
Share:

भारत में लेनोवो ने अपना नया टैब Lenovo Tab M10 लॉन्च कर दिया है. लेनोवो के इस टैब की कीमत 13,990 रुपये है. लेनोवो टैब एम10 की बिक्री फ्लिपकार्ट से हो रही है और इसके साख कई सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं. लेनोवो टैब एम10 के फीचर्स की बात करें तो 10.1 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1920x1200 पिक्सल है.  टैब में 1.8GHz का क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा. जहां तक कैमरे का सवाल है तो लेनोवो के इस टैब में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. इस टैब में 7000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 12 घंटे तक के बैकअप का दावा किया है.

Lenovo Tab M10 में एंड्रॉयड पाई9.0 आउट ऑफ बॉक्स मिलेगा. इस टैब में डुअल फ्रंट स्पीकर्स मिलेंगे जिनमें डॉल्बी एटॉमस का सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi, 4जी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी का सपोर्ट दिया गया है. वहीं इस टैब का वाई-फाई वाला वेरियंट 9,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है. गौरतलब है कि लेनोवो ने हाल ही में लेनोवो ने लास वेगास में हुए इलेक्ट्रॉनिक कंज्यूमर शो (CES 2020) में दुनिया का पहला फोल्डेबल (मुड़ने वाला) लैपटॉप पेश किया है. लेनोवो के इस लैपटॉप का नाम ThinkPad X1 Fold है जिसमें फोल्डेबल OLED डिस्प्ले है. इस लैपटॉप को मोड़कर नोटबुक की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. बता दें कि लैपटॉप ने पिछले वर्ष मई में अपने इस फोल्डेबल लैपटॉप ThinkPad X1 Fold की झलक दिखाई थी.

Lenovo ThinkPad X1 Fold की कीमत $2,499 यानी करीब 1,79,400 रुपये है, हालांकि यह लैपटॉप बाजार में कब आएगा इसकी कोई जानकारी अभी नहीं मिली है. Lenovo ThinkPad X1 Fold की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 13.3 इंच की pOLED (प्लास्टिक ऑर्गेनिक लाइट इमिटिंग डायोड) डिस्प्ले मिलेगा. इस लैपटॉप को इस तरह डिजाइन किया गया है कि आप इसे मोबाइल, टैबलेट और लैपटॉप तीनों रूप में उपयोग कर सकते हैं. इस डिस्प्ले के लिए लेनोवो ने एलजी के साथ साझेदारी की हुई है. लैपटॉप के साथ एक्टिव पेन का भी सपोर्ट मिलेगा जिसकी मदद से आप स्क्रैच कर पाएंगे.

इन स्मार्टफोन्स के बाद, लांच हुआ एक और स्मार्टफोन ब्रांड iQOO

शानदार वेरियंट के साथ मिलेगा यह स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है कीमत

ईरान के बड़े हमले का शिकार हुए अमेरिकी सैनिक, पहुंचा गहरा मानसिक आघात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -